news-details
State

यूपी पर कोरोना सवार, हरदोई पुलिस के CO ने तोड़ा दम

उत्तर प्रदेश में बढ़ते कोरोनावायरस के संक्रमण को देखते हुए उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने 55 घंटे का लॉकडाउन घोषित किया था लेकिन उसके बावजूद नियंत्रण नजर नहीं आ रहा है हालात और काबू से बाहर होते जा रहे हैं हरदोई में तैनात रहे पुलिस क्षेत्राधिकारी कि रविवार को कोरोना  संक्रमण से मौत हो गई।

यह भी पढ़े : लखनऊ : जुलाई में कोरोना के सबसे ज़्यादा मामलें, एक ही परिवार में 9 नए केस, 202 नए मामले 

जबकि शनिवार को प्रदेश में रिकॉर्ड तोड़ 1403 संक्रमित पाए गए थे वाराणसी में रविवार को 38 कोरोनावायरस के सामने आए जिनमें में कुल संक्रमित की संख्या 798 हो गई हैउत्तर प्रदेश के हालात देखते हुए अब योगी सरकार को कोई सख्त से सख्त कदम उठाने की आवश्यकता मालूम पड़ रही है क्योंकि बढ़ते संक्रमण से यूपी के हालात और बिगड़ सकते हैं।

हरदोई में हरियाणा सर्किल के सीओ नागेश मिश्रा करीब 10 दिन पहले बीमार हुए निमोनिया साबित होने पर उनका इलाज चलाया गया इसी बीच जिला अस्पताल में उनका टू कोरोना टेस्ट कराया गया जिसके बाद टेस्ट नेगेटिव आया।

यह भी पढ़े : यूपी: Vikas Dubey का बड़ा बेटा विदेश से लौटा लखनऊ, कर रहा था MBBS की पढ़ाई

 लेकिन बाद में हालातों में सुधार ना होने पर लखनऊ रेफर कर दिया गया लखनऊ मे को रात में उनका टेस्ट पॉजिटिव आ गया हालात में सुधार ना होता देख शनिवार को उनका किंग जॉर्ज मेडिकल कॉलेज यानी केजीएमयू के संजय गांधी पीजीआई में शिफ्ट कर दिया गया जहां पर उनको वेंटिलेटर पर रखा गया और आज सुबह उनका निधन हो गया।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments