news-details
news

अंबानी के घर पास स्कॉर्पियो हुई थी बरामद, उसके मालिक का मिला शव

मुंबई में उद्योगपति मुकेश अंबानी के आवास के पास पिछले दिनों जिलेटिन से भरी जो स्कॉर्पियो बरामद हुई थी उसके मालिक मनसुख हिरेन का शव मिला है. सूत्रों के मुताबिक, प्राथमिक जांच में पता चला है कि गाड़ी के मालिक ने खुदकुशी की है. कलवा इलाके में शव मिला है.

यह भी पढ़ें : टाटा समूह और टेस्ला के बीच नहीं होगी साझेदारी, ये है वजह

मनसुख हिरेन ठाणे में कार डेकोर का बिज़नेस है. सामाजिक कार्यक्रम में हिस्सा लेते थे. इनकी पत्नी विमला हिरेन भी सामाजिक कार्य करती हैं.

बता दें, 25 फरवरी को मुकेश अंबानी के घर के बाहर संदिग्ध स्कॉर्पियो कार में 20 जिलेटिन छड़ें मिली थीं। पुलिस ने बताया कि कार में से जो जिलेटिन मिला है, वो सैन्य-ग्रेड जिलेटिन नहीं है बल्कि व्यावसायिक-ग्रेड है। व्यावसायिक ग्रेड जिलेटिन एक तरह से खुदाई के लिए इस्तेमाल किया जाता है। 

इस घटना के बाद मुकेश अंबानी के आवास के बाहर सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई थी। इस मामले की जांच कर रही मुंबई पुलिस ने बताया था कि मुकेश अंबानी के घर के बाहर जो हाड़ी खड़ी की गई थी, वो मुंबई के विकरोली इलाके से कुछ दिन पहले चुराई गई थी। गाड़ी का नंबर क्षतिग्रस्त था।

यह भी पढ़ें : जमानत पर छूटते ही दुष्कर्म आरोपी पीड़िता को जलाया जिंदा, हालत गंभीर

इस गाड़ी के अंदर एक पत्र भी पाया गया था। इस पत्र में कथित तौर पर अंबानी परिवार को धमकी दी गई थी। वहीं, इस मामले में मुंबई पुलिस की जांच पर पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने सवाल उठाए हैं।  उन्होंने विधानसभा में इस मामले की जांच एनआईए से करवाने की मांग की है।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments