news-details
State

लव जिहाद पर बोले सीएम योगी, नहीं सुधरे तो राम नाम सत्य की यात्रा निकलेगी

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार लव जिहाद पर जल्द अंकुश लगाने जा रही है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को देवरिया में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए इसकी घोषणा की. उन्होंने साथ ही चेतावनी भी दी. 
मुख्यमंत्री ने कहा कि कल हाई कोर्ट का एक फैसला आया है कि सिर्फ शादी के लिए धर्म परिवर्तन वैध नहीं है.

यह भी पढ़ें : बिजनौर में  हुआ बड़ा सड़क हादसा, खाई में कार गिरने से चार की गई जान 

सरकार लव जिहाद पर जल्द अंकुश लगाने जा रही है. सीएम योगी ने कहा कि हम कानून बनाएंगे. मैं उन लोगों को चेतावनी देता हूं जो पहचान छिपाते हैं और हमारी बहनों के सम्मान के साथ खेलते हैं. यदि आप सुधरते नहीं हैं तो आपकी राम नाम सत्य यात्रा निकलेगी.  

सीएम योगी ने अखिलेश यादव पर साधा निशाना
सीएम योगी आदित्यनाथ देवरिया में चुनावी जनसभा को संबोधित करने पहुंचे थे. उन्होंने बीजेपी उम्मीदवार डॉक्टर सत्य प्रकाश मणि त्रिपाठी के लिए वोट की अपील की. बता दें कि देवरिया सदर विधानसभा सीट पर उपचुनाव होना है.

यह भी पढ़ें : बिजनौर में  हुआ बड़ा सड़क हादसा, खाई में कार गिरने से चार की गई जान

मुख्यमंत्री ने अपने भाषण के दौरान समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला. सीएम ने कहा कि सरकार अपराधियों के खिलाफ बुलडोजर और जब्ती की कार्यवाई करती है तो सपा के अध्यक्ष को बुरा लगता है. उन्होंने कहा कि सपा दंगे करवाना चाहती है, लेकिन सरकार होने नहीं देगी. 
मुख्यमंत्री ने कहा कि मिशन शक्ति की जो शुरुआत हुई है, वह दिवाली बाद ऑपरेशन शक्ति में बदली जाएगी और अपराधियों की तरह इनका भी राम नाम सत्य होगा. मुख्यमंत्री ने कहा कि विपक्षी पूछते थे कि राम मंदिर कब बनेगा, लेकिन अब तो हमने शिलान्यास कर दिया है. 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments