news-details
news

बंगाल में भाजपा की सरकार बनी तो बंद करवा देंगे गो-तस्करी का काम : सीएम योगी

सीएम योगी के पहली बार बंगाल दौरे पर जाने के बाद कई उन्होंने मुस्लिम बहुल मालदा जिले में चुनावी सभा को संबोधित किया। यहां उन्होंने ममता बनर्जी की सरकार पर जमकर निशाना साध। योगी ने आरोप लगाया कि बंगाल में जय श्री राम का नारा लगाने से रोका जाता है। उन्होंने राज्य सरकार पर लव-जिहाद को रोकने में विफल रहने का आरोप लगाया। इसके अलावा उन्होंने कहा कि ईद पर जबरन गोहत्या करवाई जाती है। हमारी सरकार बनने पर ये बंद हो जाएगा।

यह भी पढ़ें : लखनऊ आ रही थी इंडिगो विमान, कराची में हुई आपात लैंडिंग लेकिन नहीं बच सकी जान 

परिवर्तन की धरती रही है बंगाल
रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मालदा भारत की सनातन की भूमि हैं, मैं इसे कोटि-कोटि नमन करता हूं। मैं स्वयं को धन्य मानता हूं कि मैं चैतन्य महाप्रभु की इस पवित्र भूमि पर आया। बंगाल परिवर्तन की धरती रही है। ये गुरुदेव रवींद्रनाथ टैगोर की धरती है। जिसने भारत को राष्ट्रगान दिया। इस धरती ने भारत को पहला नोबेल पुरस्कार दिया था। बंगाल में आज अराजकता की स्थिति है, जिससे पूरे देश को दुख होता है।

यह भी पढ़ें : पेट्रोल-डीजल के दाम जल्द हो सकते हैं सस्ते, 15 मार्च तक घट सकते हैं टैक्स

ईद पर जबरदस्ती करवाई जाती हैं गोहत्याएं
यूपी के मुख्यमंत्री ने रैली में कहा कि यह बंगाल की पारंपरिक संस्कृति की सीट है और यहां से बंगाल में परिवर्तन लाया जाना चाहिए। भारत का नेतृत्व करने वाला बंगाल आज कहां है? आज बंगाल में अराजकता, आतंकवाद और भ्रष्टाचार है। आज बंगाल में सत्ता प्रायोजित अपराध और आतंकवाद न केवल यहां की सुरक्षा के सामने संकट खड़ा कर रहा है बल्कि देश की सुरक्षा को भी चुनौती देता दिखाई देता है। आज बंगाल में दुर्गापूजा पर प्रतिबंध लगाया जाता है। ईद में जबर्दस्ती गो हत्याएं प्रारंभ कराई जाती हैं। आज जब बंगाल में अराजकता और बदहाली दिखाई देती हैं तो पूरे देश को पीड़ा होती है। आज बंगाल में गरीबी और बदहाली है। बंगाल में केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं होने दिया जाता है।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments