news-details
sport

AUSvIND: जडेजा की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के दम पर भारत ने दिया 162 रनों का लक्ष्य

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला कैनबरा के मनुका ओवल मैदान पर खेला जा रहा है. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी टीम इंडिया ने 20 ओवर में 7 विकेट गंवा कर 161 रन बनाए और ऑस्ट्रेलिया को जीत के लिए 162 रनों का टारगेट दिया. टीम इंडिया के लिए केएल राहुल ने सबसे ज्यादा 51 रन बनाए जबकि रवींद्र जडेजा ने 44 रनों की पारी खेली. 

यह भी पढ़ें : हरभजन सिंह ने उड़ाया कोरोना वैक्सीन कामजाक, ट्विटर पर लोगों ने उनके ले लिए मजे 

केएल राहुल और शिखर धवन की जोड़ी टीम इंडिया को अच्छी शुरुआत नहीं दे पाई. तीसरे ओवर की पांचवीं गेंद पर ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज मिशेल स्टार्क ने गब्बर को क्लीन बोल्ड कर भारत को पहला झटका दिया. धवन 1 रन बनाकर आउट हुए. 

 टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली भी कुछ खास नहीं कर पाए और 9 रन बनाकर आउट हुए. विराट कोहली को मिशेल स्वेप्सन ने अपनी ही गेंद पर कैच आउट किया. संजू सैमसन 23 रन बनाकर आउट हुए. मोइजेस हेनरिक्स ने उन्हें मिशेल स्वेप्सन के हाथों कैच आउट कराया. 

यह भी पढ़ें : INDvsAUS : आखिरी वनडे मैच आज, टीम इंडिया के लिए सम्मान की लड़ाई 

एडम जाम्पा ने भारत को चौथा झटका दिया. जाम्पा की गेंद पर मनीष पांडे 2 रन बनाकर जोस हेजलवुड के हाथों कैच आउट हुए. लोकेश राहुल 51 रन बनाकर आउट हुए. लोकेश राहुल को मोइजेस हेनरिक्स ने सीन एबोट के हाथों कैच आउट कराया. हार्दिक पंड्या 16 रन बनाकर मोइजेस हेनरिक्स की गेंद पर स्टीव स्मिथ के हाथों कैच आउट हुए.

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments