news-details
State

लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट की बड़ी सफलता, विभिन्न थाना क्षेत्रों से अपराधियों को किया गया गिरफ्तार 

लखनऊ : लखनऊ पुलिस आयुक्त द्वारा आज चार अभियुक्तों को लखनऊ की सीमा से 6 महीने के लिए जिला बदर कर दिया गया है। बता दे इन पर लोक शांति व्यवस्था बनाए रखने तथा अपराधिक मामलों में गलत पाए जाने पर 6 महीने के लिए लखनऊ जिला से निष्कासित कर दिया गया है।

वहीं दूसरा मामला थाना अलीगंज से है जहां पुलिस टीम द्वारा दो शातिर अभियुक्तों को गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से चोरी की हुई आहट मोटरसाइकिल वह स्कूटी बरामद की गई है, बता दे सुहेल और पवन शर्मा जोकि बाराबंकी और शाहजहांपुर के रहने वाले थे।

वहीं तीसरा मामला थाना मड़ियाव से है जहां पुलिस टीम द्वारा एक शातिर लुटेरा गिरफ्तार किया गया है। जिसके पास से छह 6 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। 

बता दे प्रभारी निरीक्षक मड़ियाओं पुलिस बल के साथ क्षेत्र में अपराधिक घटनाओं को रोकने के लिए भ्रमण कर रहे थे जिसके बाद उन्हें सूचना मिली कि दो व्यक्ति  मोटरसाइकिल के साथ खड़े है जिनके पास कुछ मोबाइल फोन है जो वह राहगीरों को बेचना चाह रहे हैं। 

सूचना मिलते ही तुरंत मड़ियाओं पुलिस बल टीम बनाकर मौके पर पहुंच गई जहां एक लुटेरे को गिरफ्तार कर लिया गया वहीं दूसरा भागने में सफल रहा बरामद मोबाइल के संबंध में पूछताछ किए गए तो अपराधी ने बताया कि यह मोबाइल अपने दोस्त के साथ  अपनी इसी मोटरसाइकिल से कान में लगाकर बात करते हुए आने जाने वाले राहगीरों के पास से मोबाईल छीन कर भाग जाते थे और छीने हुए मोबाइलों को राहगीरों को बेच देते थे।

पुलिस टीम द्वारा अपराधियों को नियमानुसार गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है तथा उसके साथी के विरुद्ध आगे की कार्यवाही की जा रही है।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments