news-details
State

सत्ता में आए चिराग़ तो सीएम नितीश को भेजेंगे जेल, बोले बिहार को बर्बाद कर दिया 

बिहार में चुनाव की तैयारी जोरोशोरों से चल रही है, ऐसे में लोक जनशक्ति पार्टी के अध्‍यक्ष चिराग पासवान ने बिहार में मौजूदा मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार पर बिहार को बर्बाद करने का आरोप लगाते हुए सात निश्‍चय कार्यक्रम को भ्रष्‍टाचार का अड्डा बताया है, चिराग पासवान ने कहा कि यह भ्रष्‍टाचार किसी अधिकारी ने किया हो या मुख्‍यमंत्री स्‍वयं किया हो, एलजेपी की सरकार बनते ही इसकी जांच कराई जाएगी। मुख्‍यमंत्री भी दोषी पाए गए तो जेल जाएंगे। 

यह भी पढ़े : बिहार : तेजस्वी ने आरजेडी का घोषणा पत्र जारी कर किए यह बड़े वादे

उन्होंने यह भी कहा कि जिस तरीके से बिहार में भारतीय जनता पार्टी गठबंधन के प्रति ईमानदार है, वैसे ही नीतीश को भी होना चाहिए, इसपर जनता दल यूनाइटेड ने पलटवार करते हुए कहा है कि यह तो जनता देखेगी कि कौन जेल जाता है। बीजेपी ने भी उन्‍हें शालीनता का ध्‍यान रखने की नसीहत दी है।वही दूसरी तरफ़ चिराग ने सीतामढ़ी में माता सीता का मंदिर बनवाने का भी वादा किया। उन्‍होंने भारतीय जनता पार्टी को लेकर भी बड़ी बात कही।

यह भी पढ़े : बिहार चुनाव 2020 : चुनावी दौर में आख़िर घर में क्यों हैं प्रशांत किशोर ?

सरकार बनी तो कराएंगे सात निश्‍चय घोटाला की जांच

डुमरांव में जनसभा को संबोधित करते हुए चिराग पासवान ने कहा कि मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार का सात निश्‍चय कार्यक्रम में भारी घोटाला हुआ है। यह कायक्रम भ्रष्‍टाचार का अड्डा बन गया है। एजेपी की सरकार बनी तो इस भ्रष्‍टाचार की जांच करा दाेषियों को सजा दिलाई जाएगी। यह भ्रष्‍टाचार किसी अधिकारी ने किया हो या खुद मुख्‍यमंत्री ने, कोई दोषी नहीं बचेगा।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments