news-details
State

बिल्‍डर की दरियादिली, 42 परिवारों को फ्री में दिये फ्लैट

कोरोना वायरस के इस संकट काल में देश के विभिन्‍न राज्‍यों से रोजगार के लिए गुजरात के सूरत आए लोगों को वित्‍तीय संकट से गुजरना पड़ रहा है,जिसकी वजह से वह अपंने गांव वापस जाना चाहते है, ऐसे परेशान लोगों की मदद के लिए सूरत के एक बिल्‍डर ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया जो कि काफ़ी तारीफ़ के काबिल है.

यह भी पढ़े : पैसों के लेन-देन को लेकर बढ़ा विवाद, 30 वर्षीय शख्‍स की हत्‍या

बिल्‍डर प्रकाश भलानी ने अपने फ्लैट्स को 42 परिवारों के लिये खोल दिया है जो किराया देने में असमर्थ हैं। बिल्‍डर का मानना है कि इसके बदले उनसे किराया नहीं लिया जाएगा बस रखरखाव शुल्‍क के लिए मात्र 1500 रुपये देने होंगे। ये लोग जब तक चाहें यहां रह सकते हैं।  

बता दें कि बिल्‍डर प्रकाश भलानी का सूरत में ओलपाड के उमरा में रुद्राक्ष लेक पैलेस नाम का एक प्रोजेक्ट बनकर तैयार है। अभी इन इन्‍हें खरीदने के लिए कोई खरीदार नहीं आ रहा है। ऐसे में बिल्डर ने कोरोना संकट से परेशान लोगों को रहने के लिए फ्री घर दिया है।

बिल्‍डर प्रकाश भालानी ने बताया ये वे लोग हैं जो रोजगार की उम्‍मीद के साथ सूरत शिफ्ट हुए थे लेकिन पहले लॉकडाउन और फिर अनलॉक में कंपनियों ने इनकी सैलरी काट दी तो कुछ को नौकरी से ही निकाल दिया है। 

यह भी पढ़े : गुजरात: वंसदा के पास गोलीबारी में 30 वर्षीय टैक्सी चालक घायल

बिल्डिंग में रहने आईं आशा कुमावत ने बताया जब तक हमारे हालात सामान्य नहीं होते तब तक रुद्राक्ष पैलेस में रहने के लिए हमसे कोई किराया नहीं लिया जाएगा। इससे हमें काफी मदद मिली है  

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments