news-details
State

बहन-बेटियां सुरक्षा चाहती हैं लेकिन शिवराज सरकार गुमराह करने में लगी है - कमलनाथ 

मध्य प्रदेश में महिलाओ और बच्चियों के साथ दरिन्दगी के मामले बढ़ते जा रहे है, जिसको देखते हुए मध्य प्रदेश की शिवराज सरकार पर विपक्ष हमलावर हो चूका है, मध्य प्रदेश की सुरक्षा वयवस्था पर सवाल उठाते हुए, पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सरकार पर निशाना साधा है. कमलनाथ ने सरकार की कार्यप्रणाली ट्विटर पर सवाल उठाते हुए ट्वीट किया उन्होंने लिखा कि- मध्य प्रदेश में शिवराज सरकार में बहन-बेटियों से दरिंदगी की घटनाएं निरंतर जारी हैं। बहन-बेटियां अपनी सुरक्षा चाहती है। लेकिन कभी पूजन तो कभी उनकी उम्र ने नाम पर गुमराह करने का काम जारी है।

यह भी पढ़े : विधानसभा के अगले सत्र में शिवराज सरकार लाएगी प्रस्ताव, पुलिस कर्मियों को मिलेगा 'Weekly Off   

 मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश में पिछले 9  महीने के अंदर  7 हजार से अधिक बच्चियां लापता हो चुकी हैं जिसके बाद 12 जनवरी को शिवराज सिंह चौहान का बयान आया था। जिसमें उन्होंने इच्छा जताई थी कि देश में लड़कियों की शादी की उम्र 18 साल से बढ़ाकर 21 साल कर देनी चाहिए। उन्होंने कहा कि इसे बहस का विषय चाहिए और देश-प्रदेश को इस बात पर चिंतन करना चाहिए।

यह भी पढ़े : मध्यप्रदेश : Tandav को लेकर आक्रोश, जलाए गए पोस्टर 

 कमलनाथ ने इन घटनाओं पर चिंता जाहिर करते हुए लिखा है -सीधी, खंडवा, उमरिया और बैतूल जिले की सारणी की वीभत्स घटनाओं के बाद अब इंदौर की घटना ने प्रदेश को शर्मसार किया है। जो विपक्ष में बैठकर बहन-बेटियों की सुरक्षा को लेकर लंबे-चौड़े भाषण देते थे। 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments