news-details
State

पकिस्तान से मुंबई के ताज होटल में आया कॉल,आतंकी हमले की धमकी 

मुंबई के मशहूर ताज होटल हो बम से उड़ा देने दी फ़ोन पर धमकी दी गई है, बम से उड़ने की धमकी भरा फ़ोन पकिस्तान से आया था,जब पकिस्तान से ये धमकी भरा फ़ोन आया उसके बाद पुलिस को इस फ़ोन कॉल की सूचना दी गई, जिसके बाद मुंबई के ताज होटल की सुरक्षा बढ़ा दी गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले ने कहा कि ताज में 20/11 जैसा हमला एक बार फिर से होगा।  

आप की जानकारी के लिए बता दे की हाल ही में पकिस्तान के कराची स्टॉक एक्सचेंज में आतंकवादी हमल हुआ था  जिसके  बाद पाकिस्तान से मुंबई के ताज होटल में कॉल कर के धमकी दी । कॉल करने वाले व्यक्ति ने धमकी दी, 'कराची स्टॉक एक्सचेंज में हुआ आतंकी हमला सभी ने देखा है। अब ताज होटल में 26/11 जैसा हमला एक बार फिर होगा।' 
ये भी पढ़े : Chinese Apps Banned: चीन को कितना दर्द दे सकता है,सरकार का यह सर्जिकल स्ट्राइक?

पाकिस्तान से आया फ़ोन 

ज होटल के प्रशाशन द्वारा जब जानकारी पुलिस को दी जिसके बाद पता चला की वो धमकी भरा फ़ोन और कही से नहीं बल्कि पकिस्तान से आया था रातभर मुंबई पुलिस और होटल स्टाफ ने मिलकर पूरे होटल की सुरक्षा का मुआयना किया।

रातभर चला चेकिंग अभियान

टल की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है वहाँ आने वाले गेस्ट और उनकी गतिविधियों पर नजर रखी जा रही है। होटल में रह रहे गेस्ट की पूरी डीटेल खंगाली जा रही है। साथ ही दक्षिण मुंबई में पुलिस की नाकाबंदी बढ़ा दी गई है।

क्या है 26/11 हमला

6 नवंबर, 2008 देश के इतिहास का सबसे भयावह दिन है। यही वह दिन था जब दुनिया ने मुंबई में आतंक का डरावना चेहरा देखा था। उस हमले में 150 से ज्यादा लोग मारे गए थे। पाकिस्तानी आतंकियों ने ताज और ट्राइडेंट होटल के साथ-साथ छत्रपति शिवाजी टर्मिनस पर हमला किया था। 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments