news-details
State

महाराष्ट्र : उप मुख्यमंत्री अजीत पवार कोरोना पॉजिटिव,अस्‍पताल में भर्ती

महाराष्ट्र: एनसीपी के वरिष्‍ठ नेता और महाराष्ट्र के उप मुख्यमंत्री अजीत पवार की टेस्टिंग रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई है, जिसके बाद उप मुख्यमंत्री  अजीत पवार को  इलाज के लिए मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया है, जानकारी के लिए बता दें कि अजीत पवार बीते सप्ताह पुणे के दौरे पर गए हुए थे और वहां से लौटने के बाद से ही उनकी तबियत बिगड़ने लगी इसके बाद उन्होंने अपने घर लौटने का फैसला किया था। बाद में उनका कोरोना टेस्ट किया गया, जो पॉजिटिव आया है।

यह भी पढ़े : CBI की महाराष्ट्र में NO Entry, ठाकरे सरकार के फैसले पर भाजपा ने उठाए सवाल

बता दें कि महाराष्ट्र के पूर्व मुख्‍यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं जिसकी जानकारी उन्होंने बीते शनिवार को अपने एक ट्वीट में लिखा था कि मैं लॉकडाउन के समय से ही रोज काम कर रहा हूं शायद अब भगवान चाहते हैं कि मैं थोड़ा आराम कर लूं और छुट्टी ले लूं। मेरा कोरोना टेस्‍ट पॉजिटिव आया है। डॉक्‍टरों ने मुझे दवा के साथ आराम की सलाह दी है। बता दें कि फड़नवीस इस समय आइसोलेशन में हैं।    

यह भी पढ़े : सीबीआई से सुशांत सिंह केस की जानकारी हुई लीक ? हाई कोर्ट को दिया जवाब कहा

जानकारी हो कि महाराष्ट्र में बीते 24 घंटों में कोरोना संक्रमण के 6,059 नए मामले सामने आए हैं और 112 संक्रमितों की मौत दर्ज की गई है। 5,648 मरीजों को स्‍वस्‍थ पाये जाने पर अस्‍पताल से घर भेजा गया है। स्‍वास्‍थ्‍य विभाग के अनुसार राज्‍य में कुल संक्रमित मरीजों का आंकड़ा अब बढ़कर 16,45,020 तक पहुंच चुका है।  


You can share this post!

0 Comments

Leave Comments