news-details
State

महाराष्ट्र : मंत्री नवाब मलिक के दामाद से NCB ने की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ड्रग्स मामला काफ़ी चर्चे में रहा है, आप को बता दें अब ड्रग्स मामले में महाराष्ट्र के कैबिनेट मंत्री नवाब मलिक के दामाद समीर खान  नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने बुधवार को पूछताछ के लिए बुलाया था। मिली जानकारी की माने तो एनसीबी ने समीर खान और करन सजनानी के बीच हुए 20 हज़ार रुपये के आर्थिक लेन;देन को लेकर पूछताछ करना चाहती थी। नोटिस के बाद समीर खान बुधवार सुबह 10 बजे एनसीबी कार्यालय पहुंच गए थे। 

यह भी पढ़े : लखनऊ: शादी का झांसा देकर महिला कर्मचारी से करता था दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आप की जानकारी के लिए बता दें  कि हाल ही में मादक पदार्थों को जब्त करने के मामले में मुंबई के प्रसिद्ध 'मुच्छड़ पानवाला' की गिरफ्तारी के बाद एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई की है। एनसीबी ने इस मामले में 'मुच्छड़ पानवाला' के मालिक रामकुमार तिवारी की गिरफ्तारी के बाद महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और एनसीपी नेता नवाब मलिक के दामाद समीर खान को पूछताछ के लिए बुलाया था।

यह भी पढ़े : लखनऊ : नौकरी दिलाने के नाम पर 30 लाख रुपये की ठगी

एनसीबी ने बताया कि समीर खान और करन सजनानी के बीच गूगल पे के जरिए 20 हजार रुपये का लेन-देन हुआ था। एनसीबी ने संदेह जताया कि ये लेन-देन ड्रग्स की खरीद को लेकर ही हुआ होगा। इसी का पता लगाने के लिए समीर को बुलाया गया था। 
 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments