news-details
State

पंजाब : आंदोलनकारी किसानों पर दर्ज FIR वापस, कैप्‍टन बोले 

पंजाब : मुख्‍यमंद्धी कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने आंदोलन कर रहे किसानों के खिलाफ दर्ज किए गए मुक़दमे को वापस लेने की घोषणा कर दी है इसके साथ ही कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा‍ कि आगे भी किसानाें के खिलाफ भादसे की धारा 144 के उल्‍लंघन का मामला दर्ज नहीं किया जाएगा। लेकिन,आंदोलनकारी किसान यातायात न रोकें, जिससे कि आम लोगों को कोई परेशानी उठानी पड़े। 

यह भी पढ़े : लुधियाना नगर निगम ने हटाए BJP के बधाई बोर्ड

पंजाब की कांग्रेस सरकार कि ओर से किसान विरोधी विधेयकों के खिलाफ ज्ञापन सौंपने के बाद राज्यपाल ने सदन के बाहर मीडियाकर्मियों से बात कर रहे थे।बता दें कि पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रदेश प्रधान सुनील जाखड़ और कैबिनेट मंत्रियों के साथ राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर को कृषि बिलों के खिलाफ ज्ञापन दिया।

जिसके बाद पत्रकारों से बातचीत में मुख्यमंत्री ने कहा कि धारा 144 के उल्लंघन का विरोध करने वाले किसानों के खिलाफ पहले ही दर्ज की गई FIR वापस ले ली जाएगी। किसान कानून का उल्लंघन कर रहे हैं क्योंकि अध्यादेश उन्हें और उनके परिवारों को बर्बाद कर देगा।

यह भी पढ़े : पंजाब : हथियारों के साथ 2 आतंकी गिरफ़्तार 

कैप्‍टन अमरिंदर सिंह ने कहा, पंजाब कांग्रेस और मेरी सरकार किसानों के साथ थी और आगे भी पूरी तरह उने लिए खड़ी रहेगी।केंद्र द्वारा जारी अध्‍यादेश और संसद में इस संबंध में पेश विधेयक पंजाब और इसकी कृषि को बर्बाद कर देंगे।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments