news-details
State

छत्तीसगढ़ : मकान का ताला तोड़ 7 लाख के गहने चोरी, पड़ोसी के यहां भी किया हाथ साफ

छत्तीसगढ़ : राजधानी रायपुर में चोरी की एक ऐसी घटना सामने आई जहां रायपुर की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाले कंसल्टेंसी कंपनी के मैनेजर और उनके पड़ोसी को चोरों ने निशाना बनाकर लाखों की चोरी कर ली।यह पूरी घटना विधानसभा थाना क्षेत्र की बताई जा रही है, दोनों घरों के मालिक अपने परिवार के साथ बाहर गए हुए हैं। जब मैनेजर देर रात अपने घर लौटे तो उन्हें चोरी का पता चला। चोर उनके घर से करीब 7 लाख रुपए के गहने ले गए हैं। जबकि पड़ोसी के बाहर होने के चलते चोरी के सामानों की जानकारी नहीं मिली है। 

आधिकारिक जानकारी के अनुसार पिरदा हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी फ्लैट नंबर 6 निवासी चंद्रकांत साहू आमानाका स्थित कंसल्टिंग फर्म में मैनेजर हैं। यहां पर अपनी पत्नी श्रद्धा साहू और भाई अजय साहू के साथ रहते हैं। चंद्रकांत ने पुलिस को बताया कि वे 29 नवंबर की सुबह पत्नी के साथ रिश्तेदारी में जगदलपुर गए थे। 

यह भी पढ़े : बीजापुर : 2 ग्रामीणों को अगवा कर नक्सलियों ने उतारा मौत के घाट

सोने के सारे गहने ले गए चोर

चंद्रकांत 2 दिसंबर की रात करीब 2.45 बजे लौटे तो देखा कि घर के मेन गेट की सिटकनी टूटी हुई थी और अंदर सारा सामान बिखरा पड़ा था। अलमारी से सोने का 12 अंगूठियां, रानी हार, नेकलेस, कंगन, चेन, मंगलसूत्र, सिक्का, झुमका, टाप्स, बिंदिया, पायल, ब्रेसलेट व 12 हजार रुपए सहित 6-7 लाख का सामान गायब था।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments