news-details
State

तिहाड़ जेल में भाई ने लिया बहन के साथ हुए रेप काबदला, खुद से चाकू बनाकर उतारा मौत के घाट 

नई दिल्ली : बहन के साथ हुए रेप का बदला लेने के लिए भाई ने तिहाड़ जेल का रास्ता अपनाया और जेल में बंद आरोपी को मौत के घाट उतार दिया। बता दें कि साल 2014 में दिल्ली के आंबेडकर नगर इलाके में रहने वाले जाकिर की नाबालिग बहन के साथ मेहताब नाम के शख्स ने रेप किया था. जिसके बाद उसकी बहन ने आत्महत्या कर ली थी. इस आत्महत्या ने जाकिर की जिंदगी को झकझोर कर रख दिया था. जाकिर के दिमाग में बस मेहताब की हत्या करने का मानो भूत सवार हो गया था। 

यह भी पढ़ें : सावधान : आतंकियों के निशाने पर दिल्ली-NCR समेत कई राज्य

तकरीबन छह साल बाद आखिर जाकिर ने मौका तलाश कर अपनी बहन के साथ हुए गुनाह का बदला चुका लिया. पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी की मेहताब से बदला लेने के लिए जाकिर काफी समय से लगा हुआ था.   

इस साजिश के तहत पहुंचा तिहाड़ 
जाकिर साल 2018 में कत्ल के आरोप में तिहाड़ जेल गया लेकिन मेहताब तिहाड़ की दूसरी जेल में बंद था. लिहाजा, मेहताब तक पहुंचने के लिए जाकिर ने एक साजिश रची. वो अपने साथियों के साथ बिना वजह झगड़ा करने लगा. रोज-रोज के झगड़े को देखते हुए तिहाड़ प्रशासन ने कुछ दिन पहले जाकिर को जेल नंबर 8 के उसी वार्ड में शिफ्ट किया गया, जिस वार्ड के पहले तल पर मेहताब कैद था.

यह भी पढ़ें : डीजल-पेट्रोल की बढ़ी कीमतों पर नाराज AAP, पूरे देश में करेगी प्रदर्शन

खुद से चाकूनुमा हथियार बनाया 

बता दें कि 29 जून की सुबह जाकिर ने जेल में मेटल जैसी चीज से खुद एक चाकू नुमा हथियार बनाया। सोमवार को जाकिर ने मोहम्मद मेहताब की तिहाड़ जेल नंबर 8/9 में सुबह करीब छह बजे मेहताब के पेट और गले पर कई वार किए और उसकी हत्या कर दी थी.  जिसके बाद डीडीयू अस्पताल में मेहताब को भर्ती कराया गया. जहां उसने ने दम तोड़ दिया. फिलहाल, पुलिस ने जाकिर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.  

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments