news-details
State

सीएम केजरीवाल ने किया दावा कहा 'दिल्ली में डेंगू नियंत्रण में है'

दिल्ली की सत्ता में बैठे मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने डेंगू के विरोध में अभियान 10 हफ्ते, 10 बजे, 10 मिनट के 8वें सप्ताह अपने आवास पर मच्छरों को पनपने से रोकने के लिए जमा हुए पानी को बदलवाया, वहीं रविवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए कहा कि आज सुबह मैंने फिर से अपने घर पर इकट्ठा हुए पानी की जांच की और उसे बदला। 

यह भी पढ़े : कोरोना काल : टूटेगी बरसों पुरानी परंपरा, इस बार नहीं खेला जाएगा सिंदूर 

उन्होंने कहा कि डेंगू को हराने के लिए हमें बस मच्छरों को पनपने से रोकना होगा, वही पिछली बार की तुलना करते हुए उन्होंने कहा कि इस बार भी डेंगू नियंत्रण में है, दिल्ली लगातार दूसरे साल डेंगू को मात दे रही है। डेंगू विरोधी अभियान को इस रविवार मशहूर गायक शंकर महादेवन का समर्थन मिला है। 

यह भी पढ़े : कोरोना काल : टूटेगी बरसों पुरानी परंपरा, इस बार नहीं खेला जाएगा सिंदूर 

सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि पिछले साल दिग्गज क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग और अन्य प्रमुख हस्तियों के सहयोग और समर्थन से दिल्ली की सरकार के अभियान को बहुत बड़ी सफलता प्राप्त हुई थी,पिछले साल की तरह इस बार भी मशहूर हस्तियां और फेसबुक, ट्विटर पर प्रभाव रखने वाले लोग इस अभियान से जुड़ रहे हैं। वे अन्य लोगों को भी मच्छरों को पनपने से रोकने के लिए अपने विचार रिकॉर्ड करके और विभिन्न माध्यमों के जरिये लोगों से साझा करके अभियान से जुड़ने के लिए प्रेरित कर रहे हैं। 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments