news-details
State

सावधान : आतंकियों के निशाने पर दिल्ली-NCR समेत कई राज्य

स्वतंत्रता दिवस में करीब डेढ़ महीने का वक्त बचा है, लेकिन भारत की राजधानी दिल्ली के साथ-साथ बिहार और केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर पर आतंकी हमले का खतरा मंडराता नज़र आ रहा है। सोशल मीडिया पर स्पेशल ब्रांच द्वारा बिहार में आतंकियों के प्रवेश का एक पत्र काफी तेजी से वायरल हो रहा है। 

वायरल हो रहे इस पत्र के मुताबिक, दिल्ली, बिहार और जम्मू-कश्मीर इस वक्त 25 बड़े आतंकियों के निशाने पर है, सूत्रों से मिली खुफिया सूचना के अनुसार यह तालिबानी आतंकी और जैश ए मुहम्मद के आतंकी दिल्ली और बिहार में आतंकी हमले कर सकते हैं, जिससे काफी ज़्यादा तभाई मच सकती है

 आइबी को यह भी इनपुट मिला है कि पाकिस्तानी आर्मी द्वारा प्रशिक्षित आतंकियों का दल एलओसी और नेपाल के रास्ते घुस सकते हैं और आतंकी हमले पर भारत में तबाही मचा सकते हैं। इस पर बिहार आइबी ने गृह मंत्रालय को रिपोर्ट दी है। 

ये भी पढ़े : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को किया संबोधित बोले.... 

सरकारी प्रतिष्ठान और नेता हो सकते है निशाने पर 

बिहार स्पेशल ब्रांच द्वारा जारी किये गए पत्र में दिल्ली समेत की कई राज्यों की पुलिस को टेरर अलर्ट किया दिया गया है। पत्र में साफतौर पर लिखा गया है कि पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी Inter Services Intelligence भारत में आतंकी हमला कराने की साजिश रच कर इसे अंजाम देने की फिराक में लगा हुआ है। 
खुफिया जानकारी की माने तो 20 से 25 आतंकी एलओसी के रास्ते और 5-6 भारत-नेपाल सीमा के रास्ते बिहार में प्रवेश करेंगे।आतंकी संगठन तालिबान और Jaish-e-Mohammed के खूंखार आतंकियों को पाकिस्तान सेना की ओर से ट्रेनिंग दी गई है।  

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments