news-details
State

गणतंत्र दिवस पर ट्रैक्टर रैली निकालने पर अड़े किसान, मंत्रम रिजोर्ट बैठक जारी  

देश में किसान केंद्र द्वारा लाए गए नए कृषि कानूनों पर काफी लंबे समय से विरोध कर रहे है, जिसका अभी तक कोई भी निष्कर्ष निकल के सामने नहीं आया है, इसी के चलते देश के किसान दिल्ली में ट्रेक्टर रैली निकालने की तैयारी कर रहे, जिसको लेकर किसानो से बात करने का प्रयास किया जा रहा है, जानकारी की माने तो किसान आगामी 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस पर किसान ट्रैक्टर मार्च निकालने पर अड़े हैं तो दिल्ली पुलिस सुरक्षा व्यवस्था का हवाला देकर उन्हें ऐसा नहीं करने के लिए मनाने में जुटी है। 

यह भी पढ़े : रायपुर : ऑटो से रात भर लड़का रहा युवक का शव, मचा हड़कंप 

आज दिल्ली पुलिस और किसान संगठनों के बीच दिल्ली के मंत्रम रिजोर्ट में अहम बैठक जारी है। इस बैठक में दिल्ली पुलिस दिल्ली के अलावा NCR के इलाकों में ट्रैक्टर मार्च निकालने की गुजारिश कर सकती है।  गणतंत्र दिवस के मौके पर राजधानी के बाहरी रिंग रोड पर किसानों की ओर से प्रस्तावित ट्रैक्टर परेड को लेकर दिल्ली पुलिस व किसान नेताओं के बीच हुई बैठक बेनतीजा रही। 

यह भी पढ़े : एक दिन के लिए मुख्यमंत्री बनेंगी हरिद्वार की सृष्टि गोस्वामी

दिल्ली पुलिस ने किसानों को दिल्ली के बाहर केएमपी (कुंडली-मानेसर-पलवल) और केजीपी (कुंडली-गाजियाबाद-पलवल) राजमार्ग पर ट्रैक्टर परेड निकालने का सुझाव दिया, जिसे किसानों ने फिर खारिज कर दिया। 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments