news-details
State

Petrol Diesel Price in Delhi: दिल्ली कांग्रेस चीफ़ अनिल चौधरी हिरासत में, कर रहे थे विरोध 

केवल दिल्ली में ही नहीं बल्कि देश भर में पेट्रोल और डीजल का दाम दिन पर दिन उचाईयों की ओर भाग रहा है, ऐसे में विपक्ष आए दिन  पेट्रोल और डीजल के दामों के विरुद्ध प्रदर्शन करते नज़र आ रहा है, वही देश की राजधानी दिल्ली में भी कांग्रेस चीफ़ अनिल चौधरी पेट्रोल और डीजल के दामों में लगातार बढ़ोतरी के खिलाफ दिल्ली-एनसीआर में प्रदर्शन कर रहे है। 

प्रदर्शन की डोर में प्रदेश अध्यक्ष अनिल चौधरी उपराज्यपाल निवास की ओर बढ़े तो पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया वे उपराज्यपाल को राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन देने जा रहे थे।
इससे पहले सोमवार सुबह इंद्रप्रस्थ कॉलेज के पास प्रदर्शन कर रहे दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों को भी दिल्ली पुलिस ने हिरासत में ले लिया था और बसों में भरकर उन्हें नजदीक के थाने में ले जाया गया। 


ये भी पढ़े : दिल्ली : टिड्डी दल का खतरा बढ़ा , विकास मंत्री ने बुलाई इमरजेंसी बैठक

 दरअसल एक निजी समाचार एजेंसी द्वारा जारी तस्वीरों में साफ देखा जा सकता है कि प्रदर्शन के दौरान दिल्ली पुलिस के साथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं की भिड़त भी हुई है। आप की जानकारी के लिए बता दें कि कोरोना वायरस संक्रमण को देखते हुए दिल्ली में  धारा-144 लागू है और किसी को भी प्रदर्शन की इजाजत नहीं है। 

ये भी पढ़े : दिल्ली : सीएम केजरीवाल ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा - रोजाना टेस्ट की संख्या में बढ़ोतरी की वजह से आ रहे हैं ज्यादा केस

यह प्रदर्शन दिल्ली में सत्तासीन आम आदमी पार्टी पार्टी सरकार के खिलाफ भी होगा, आरोप है कि केंद्र द्वारा एक्साइज ड्यूटी बढ़ाने और दिल्ली सरकार द्वारा वैट में इजाफा करने से लगातार पेट्रोल-डीजल के दाम बढ़ रहे हैं।  

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments