news-details
State

Alert - खुले में घूम रहे 210 संदिग्ध मरीज,स्वास्थ्य विभाग ने प्रशासन का मांगा सहयोग 

उत्तरप्रदेश की राजधानी लखनऊ में कोरोना मरीजों के सीधे संपर्क में करीब 210 लोगों का पता नहीं चल पा रहा है, संभव है वह सब कोरोना पॉजिटिव हो। गायब लोगों में किसी का मोबाइल नंबर बंद जा रहा है तो किसी ने चेकअप के समय गलत नंबर दर्ज करवाया हुआ है, इन संदिग्धों की कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग नहीं हो पा रही है। आप को बता दें कि स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस व प्रशासन का सहयोग मांगा है। 

यह भी पढ़े : प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र,बोलीं 

लखनऊ शहर में बीते डेढ़ हफ्ते में कोरोना पॉजिटिव रोगियों के सीधे संपर्क में रहे संदिग्ध स्वास्थ्य विभाग को ढूंढे नहीं मिल रहे है, स्वास्थ्य विभाग के अफसरों ने जानकारी देते हुए बताया कि, करीब 210 ऐसे संदिग्धों की सूची बनाई गई है जो कोरोना संक्रमित मरीजों के सीधे संपर्क में आए थे, लेकिन अभी फिल्फाल वह सब गायब है CMO डॉ. आरपी सिंह के कि माने, कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग में जो भी संदिग्ध नहीं मिले हैं, उन्हें तलाशने के लिए पुलिस व प्रशासन को पत्र भेजा गया है. संदिग्धों को तलाश लिया जाएगा।

यह भी पढ़े : प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र,बोलीं

सर्विलांस से ट्रैक करके होगी ट्रेसिंग

210 रोगियों को खोजने में नाकाम हुए स्वास्थ्य विभाग ने पुलिस को इसकी सूचना भेज दी है। इन लोगों के नंबर सर्विलांस के जरिए ट्रैक किए जाएंगे। सर्विलांस में लोकेशन मिलने पर उनके घर पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम भेजकर जांच कराई जाएगी।




You can share this post!

0 Comments

Leave Comments