news-details
State

बिजनौर में  हुआ बड़ा सड़क हादसा, खाई में कार गिरने से चार की गई जान 

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। शुक्रवार रात एक कार खाई में गिर गई। हादसे में चार लोगों की मौत हो गई है। जबकि एक घायल हो गया। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 

यह भी पढ़ें : यूपी में प्रदर्शन पर लगी रोक, जारी किया गया हाई अलर्ट 

घटना नहटौर में रिलायंस पेट्रोल पंप के पास लगभग 11.40 बजे हुई। कलियर शरीफ के रास्ते में शुक्रवार देर रात नहटौर में पुल से गुजरते वक्त कार नहर में जा गिरी। इस हादसे में नहर में डूबे बरेली के चार युवकों की मौत हो गई, जबकि एक युवक किसी तरह नहर से बाहर निकलने में कामयाब हो गया। 

हादसे की खबर आते ही चारों युवकों के परिवारों में कोहराम मच गया। पुराना शहर के दादू कुंआ और रबड़ी टोला में रहने वाले पांच युवक शुक्रवार शाम ईद मीलादुन्नबी पर जियारत करने के लिए कार से कलियर शरीफ रवाना हुए थे।

शुक्रवार देर रात जब उनकी कार कलियर से पहले नहटौर में एक नहर पर बने पुल से गुजर रही थी, अचानक बेकाबू होकर कार नहर में गिर गई। इससे पांचों युवक पानी में डूब गए। इनमें से एक ही किसी तरह तैरकर नहर से बाहर निकलने में कामयाब हो पाया।

यह भी पढ़ें : यूपी : सरकारी अफसरों को त्योहारों में नहीं मिलेगी छुट्टी, सीएम योगी ने लगाई रोक

जबकि इफ्तिखार, तनवीर, छोटू और राजू की मौत हो गई। पुलिस के पहुंचने के बाद इनके शवों को भी बाहर निकाल लिया गया। मारे गए युवकों की उम्र 30 से 40 साल के बीच बताई जा रही है। हादसे की खबर मिलने के बाद बरेली से उनके परिवार के कई लोग नहटौर रवाना हो गए।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments