news-details
State

हाथरस केस : फिर से पीड़ित परिवार के घर पहुंची CBI टीम, लगातार लोगों से कर रही पूछताछ 

हाथरस केस की बाद पूरे देश में आक्रोश फ़ैल गया था। बता दें चंदपा कोतवाली इलाके के एक गांव में युवती के साथ सामूहिक दुष्कर्म और मौत के मामले में सीबीआई की जांच जारी है। सीबीआई की टीम लगातार लोगों से पूछताछ कर रही है, मामले से जुड़े अहम सबूत जुटा रही है।

यह भी पढ़ें : लखनऊ के KGMU में 19 से शुरू होगी OPD

शुक्रवार को सीबीआई के कैंप कार्यालय पर पहुंचकर गांव के एक युवक ने अपने बयान दर्ज कराए। वह अपने भाई के साथ वहां पहुंचा था। वहीं, आज सीबीआई की टीम एक बार फिर से गांव पहुंची और बिटिया के घर पर गई। वहां पूछताछ की जा रही है।

शुक्रवार को जो युवक सीबीआई के कैंप कार्यालय पहुंचा था, उसने पहले खुद को घटना का चश्मदीद गवाह बताया। उसका कहना था कि यह घटना उसके खेत पर ही हुई है। जब घटना हुई तो उस समय पीड़िता की मां व भाई वहां मौजूद थे। सीबीआई की टीम अब तक दो बार बिटिया के गांव होकर आ चुकी है।

यह भी पढ़ें : पूर्व सांसद धनंजय सिंह पर दर्ज हुआ मुकदमा, गोपनीय पत्र लीक करने का है आरोप

जिला अस्पताल पहुंचकर भी रिकॉर्ड खंगाल चुकी है। कई अन्य लोगों से पूछताछ कर चुकी है। पुलिस से भी दस्तावेज हासिल कर चुकी है। अब सीबीआई अपने शिविर कार्यालय में इस केस से जुड़े लोगों को बुलाकर पूछताछ कर रही है। इस क्रम में सीबीआई ने गांव के ही एक युवक विक्रम उर्फ छोटू से पूछताछ की।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments