news-details
State

लखनऊ में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के भाषण की बड़ी बातें 

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष बनने के बाद नड्डा पहली बार लखनऊ के दो दिनी दौरे पर राजधानी पधारे है,नड्डा के लखनऊ के दो दिवसीय दौरे का आज आखिरी दिन है बता दें कि आज  इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जब कभी 'वाद' शब्द जुड़ता है तो ये लोकतंत्र की जड़ों को कमजोर करता है, इस दौरान बूथ अध्यक्षों के सम्मेलन को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में जब कहीं 'वाद' शब्द जुड़ता है, चाहे वो परिवारवाद हो या जातिवाद हो या कुछ और हो, वो हमेशा लोकतंत्र की जड़ों को कमजोर करता है। लेकिन बीजेपी का एक गौरवशाली अतीत है।

यह भी पढ़े : मशहूर भजन गायक Narendra Chanchal का निधन 

बूथ पर जीत का मंत्र

 भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने संबोधन में कहा कि प्रधानमंत्री एक बात कहते हैं कि चुनाव जीतने के लिए कई मंत्र हो सकते हैं लेकिन एक मूलमंत्र है बूथ जीता, चुनाव जीता। इसलिए आप सभी कार्यकर्ताओं, बूथ अध्यक्षों का स्वागत है। 

यह भी पढ़े : ‘TANDAV’ के निर्देशक के घर यूपी पुलिस की दस्तक,थमाया लखनऊ में पेश होने का नोटिस

सच्चाई हमेशा आगे बढ़ती है'

उन्होंने कहा कि भगवान ने हमको ये आज मौका दिया कि हम मोदीजी के साथ जुड़कर देश प्रदेश का उत्थान करें। देश में करीब 1500 राजनीतिक दल हैं, उसमें से कुछ दल राष्ट्रीय स्तर के हैं, कुछ क्षेत्रीय हैं, लेकिन जिसको बीजेपी के कार्यकर्ता के रूप में काम करने का मौका मिला है, शुक्रवार को घने कोहरे के बीच भी नड्डा जियामऊ पहुंचे और बीजेपी के नए राज्य मुख्यालय की जमीन का निरीक्षण करने के बाद विश्व संवाद केंद्र में आरएसएस के प्रचारकों के साथ बैठक की।
 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments