news-details
State

लखनऊ: शादी का झांसा देकर महिला कर्मचारी से करता था दुष्कर्म, पुलिस ने किया गिरफ्तार

विकासनगर पुलिस ने सोमवार को गारमेंट फैक्टरी के मालिक मंजर मिर्जा को गिरफ्तार कर लिया। उस पर उसी की फैक्टरी की महिला कर्मचारी ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कराया था। आरोप था कि मंजर उसे शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करता था। बाद में इनकार कर दिया और धमकी देने लगा। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की। सोमवार को दबोचकर जेल भेज दिया।

यह भी पढ़ें : यूपी : चार IPS अफसरों का हुआ तबादला , एडीसी अभिषेक महाजन हटाए गए

एडीसीपी उत्तरी राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक, मूलरूप से आजमगढ़ के कंथरापुर स्थित शाहपुर निवासी मंजर मिर्जा की ओपीसी के नाम से गारमेंट फैक्टरी विकासनगर थानाक्षेत्र में है। इस फैक्टरी में काम करने वाली महिला ने आरोप लगाया कि उसके साथ मंजर ने दोस्ती बढ़ाई। इसके बाद शादी का वादा किया और शारीरिक शोषण करना शुरू किया। जब शादी केलिए महिला ने दबाव बनाया तो उसने टालमटोल शुरू किया। मंजर ने महिला की पिटाई भी की। पीड़िता काकोरी थानाक्षेत्र में रहती थी। उसने काकोरी में मुकदमा दर्ज कराया।

 यह भी पढ़ें : यूपी : बर्ड फ्लू पर तत्काल एहतियाती कदम उठाएं अफसर : सीएम योगी 

ववेचना में वारदात स्थल विकासनगर होने पर स्थानांतरण कर दिया गया। एसीपी महानगर प्राची सिंह के मुताबिक, विवेचना विकासनगर थाने को मिली तो उन्होंने खुद ही इसकी मॉनिटरिंग शुरू कर दी। आरोपी पुलिस की कार्रवाई से बचने के लिए मध्य प्रदेश में जाकर छिपा था। जानकारी होने पर पुलिस टीम भेजकर उसे गिरफ्तार करने का प्रयास किया गया। लेकिन वहां नहीं मिला। सोमवार को वह अपनी एसयूवी से लखनऊ आ रहा था। उसकी लोकेशन लखनऊ में मिलते ही विकासनगर पुलिस ने दबोच लिया।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments