news-details
State

लखनऊ : तांडव वेब सीरीज विवाद में बयान दर्ज कराने हजरतगंज कोतवाली पहुंचीं अमेजन प्राइम की इंडिया हेड

तांडव वेब सीरीज विवाद में अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित अपना बयान दर्ज कराने मंगलवार की दोपहर हजरतगंज कोतवाली पहुंचीं। इलाहाबाद हाईकोर्ट की सिंगल बेंच के जज दिनेश कुमार सिंह ने पुरोहित को बयान दर्ज कराने के लिए आदेश सोमवार को दिया था। पुलिस ने 100 सवालों की सूची तैयार की है।

यह भी पढ़ें : कोरोना : दैनिक मामलों में आई गिरावट, पिछले 24 घंटे में 10584 नए केस आए सामने 

हाईकोर्ट के न्यायाधीश ने आदेश देते हुए कहा था कि मामले में दर्ज मुकदमे में जो भी विवेचना में साक्ष्य और बयान मांगे जा रहे हैं। उसमें सहयोग करें। हजरतगंज प्रभारी निरीक्षक श्याम बाबू शुक्ला ने अपर्णा पुरोहित के बयान दर्ज कराने पहुंचने की बात कही।

उन्होंने बताया कि अपर्णा पुरोहित से पूछताछ शुरू हो गई है। विवेचक अनिल कुमार सिंह ने पूछताछ शुरू की है। पुलिस ने पूछताछ के लिए100 सवालों की लिस्ट बना रखी है। सिलसिलेवार सवाल किये जाएंगे।

यह भी पढ़ें : बाराबंकी: पुलिस व पशु तस्करों के बीच मुठभेड़, एक सिपाही व एक बदमाश जख्मी 

18 जनवरी को दर्ज कराई गई थी एफआईआर
बीती 18 जनवरी को लखनऊ के थाना हजरतगंज में अमरनाथ यादव की तरफ से समाज में विद्वेष व अशांति फैलाने जैसी तमाम धाराओं के तहत अमेजन प्राइम की इंडिया हेड अपर्णा पुरोहित, तांडव वेब सीरीज के डायरेक्टर अली अब्बास, प्रोड्यूसर हिमांशू कृष्ण मेहर और राइटर गौरव सोलंकी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments