news-details
State

प्रियंका गांधी ने सीएम योगी को लिखा पत्र,बोलीं 

भारत की बड़ी राजनैतिक पार्टी कांग्रेस की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने यूपी में बढ़ती आपराधिक घटनाओं को लेकर उत्तरप्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को पत्र लिखा है, प्रियंका गाँधी वाड्रा ने पत्र में लिखा कि उत्तरप्रदेश में अपहरण एक उद्योग बन चुका है और हत्या रोज की घटनाएं होती जा रही है। दिनदहाड़े हो रही घटनाओं से सूबे के लोग दहशत में हैं।

यह भी पढ़े : 12वीं पास के लिए सुनहरा अवसर, Delhi Police में 5846 पदों पर निकली भर्ती

प्रियंका गाँधी वाड्रा ने मुख्यमंत्री योगी को लिखा कि पिछले दिनों मैंने एक पत्र के माध्यम से प्रदेश में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं की तरफ आपका ध्यान आकृष्ट कराने की कोशिश की थी। दिन दहाड़े आम लोगों के साथ घट रही आपराधिक घटनाओं के चलते प्रदेश के आमजनों के मन में एक डर का भाव बन चूका है,उत्तरप्रदेश में अपराध और कोरोना दोनों बेलगाम होते जा रहे है।

प्रियंका ने कहा कि मैंने लोगों को कहते सुना है कि यूपी में अपहरण एक उद्योग बन चुका है और हत्या एक रोजनामचा, लूट एवं बलात्कार की घटनाओं से प्रदेश दहल उठा है। 

यह भी पढ़े : दिल्लीः एंकर प्रियंका जुनेजा ने घर में फांसी लगाकर दी जान, नहीं पता चल पाई मौत की असली वजह

संभल की घटना का किया जिक्र

प्रियंका गांधी वाड्रा ने सीएम योगी को जो पत्र लिखा उसमे उन्होंने संभल जिले में हुई एक आपराधिक घटना का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री को लिखा है कि एक बार पुनः इस घटना के माध्यम से पूरे प्रदेश में कानून-व्यवस्था की लचर स्थिति की तरफ आपका ध्यान आकृष्ट करना चाहती हूँ।



You can share this post!

0 Comments

Leave Comments