news-details
State

बाराबंकी में दुष्कर्म कर हत्या का मामला आया सामने, सुरक्षा पर सवाल 


यूपी में कानून व्यवस्था पटरी से  उतर गई है जिसका जीता जागता उदाहरण एक बार फिर बाराबंकी में देखने को मिला है जहां पर एक बार फिर एक दलित युवती के साथ दरिंदगी की घटना को अंजाम देते हुए उसे मौत के घाट उतार दिया गया है। 

 यह भी पढ़े : लखनऊ : थाना विभूतिखंड टीम ने शातिर वाहन चोर को किया गिरफ्तार

पूरा मामला यूपी के बाराबंकी में जैदपुर थाना क्षेत्र के कौरहापुरवा गांव का है जहां  रविवार हुई दलित युवती की हत्या और दुराचार के मामले में शनिवार को पोस्टमोर्टम करीब 12 बजे ही  शुरू हो गया था। संवेदनशील मामले डीएम एसपी और आईजी रेंज, की मौजूदगी में डॉक्टरों का पैनल बनाकर वीडियोग्राफी के साथ पोस्टमोर्टम करवाया गया था। 

आप की जानकारी के लिए बता दें कि इस पूरे मामले में बाराबंकी के पुलिस अधीक्षक जमुना प्रसाद ने पांच टीमें गठित कर खुलासे के लिए अहम कदम उठा रहे हैं, उन्होंने बताया कि जल्द से जल्द  दरिंदों को पकड़ लिया जाएगा।

गांव के माहौल की बात किया जाए तो गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है और अब तक दर्जनों लोगों को पुलिस उठाकर पूछताछ कर रही है तो दूसरी तरफ यह भी देखने में आ रहा है कि आसपास के छोटे-छोटे गांव वाले अपना घर छोड़कर पलायन कर रहे हैं लोगों का कहना है कि पुलिस बेवजह उन्हें उठाकर परेशान करने का काम कर रही है जिनका सुनने वाला कोई नहीं? गौर करने वाली बात यह है कि पीड़ित परिवार के घर में शौचालय नहीं है बल्कि कागजों में बाराबंकी जनपद को शौच मुक्त बना दिया गया है
 
यह भी पढ़े : Colours ने डाला Bigboss के अगले एपिसोड का प्रोमो, भूखे दिखे घरवाले 

फिलहाल अगर इस पूरे मामले की बात किया जाए तो इस पूरे मामले में राजनीतिक पार्टियां भी अहम रोल अदा कर रही है क्योंकि राजनीतिक पार्टियां सत्ताधारी पार्टियों के ऊपर निशाना करते हुए साफ साफ नजर आ रहे हैं 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments