news-details
State

यूपी : पिछले 24 घंटे में कोरोना के 685 नए केस आए सामने, 672 की लोगों की गई जान

डेस्क :  जबकि 672 मरीजों की मौत हो चुकी है। प्रदेश में पिछले 24 घंटे में कोरोना के 685 नए मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि अब प्रदेश में 6650 कोरोना के सक्रिय केस हैं जबकि 15506 लोग ठीक होकर अस्पताल से घर जा चुके हैं। जबकि 672 मरीजों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : सीएम योगी का तोहफा, बुंदेलखंड के हर घर में पहुंचेगा नल से जल

जौनपुर में 17 नए मामले आए सामने 

जौनपुर जिले में सोमवार को 17 लोग कोरोना से संक्रमित मिले हैं। इनमें से सात प्रवासी हैं। पिछले दिनों शाहगंज में कोरोना से दम तोड़ने वाले व्यापारी के परिवार में पत्नी, तीन पुत्रों समेत छह की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। केराकत थाना क्षेत्र के नाऊपुर में कोरोना से जान गंवाने वाले युवक के संपर्क में आई बुआ भी पॉजिटिव मिली है। इनके अलावा बरसठी में एक परिवार के तीन, रामनगर में दो और जलालपुर के मकरा गांव में महिला व उसके दो बच्चों में भी कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिले में अब कोरोना के 527 मामले हो गए हैं। इनमें से 9 लोगों की मौत हो चुकी है।

यह भी पढ़ें : UP के विश्वविद्यालयों में अब नहीं कराई जाएगी स्थगित परीक्षा, सरकार का मुहर लगना बाकी 

मेरठ में पांच लोगों की गई जान 

उत्तर प्रदेश के मेरठ जनपद में सोमवार को कोरोना से पांच लोगों की मौत हो गई। इनमें एक की मौत सुभारती में हुई, जबकि चार लोगों की मौत मेडिकल कॉलेज में हुई है।बताया गया कि मेडिकल में एक मेरठ, दो शामली, एक गाज़ियाबाद के व्यक्ति की मौत हुई। वहीं सुभारती में मेरठ के कंकरखेड़ा की एक महिला की मौत हुई है। मेरठ में अब तक 69 लोगों की कोरोना से मौत हो चुकी है।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments