news-details
State

उत्तराखंड भाजपा कार्यालय का जेपी नड्डा ने किया वर्चुअल शिलान्यास

उत्तराखडं में भारतीय जनता पार्टी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष जेपी नड्डा ने आज दिल्‍ली से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से, देहरादून में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश कार्यालय के नए भवन का शिलान्‍यास किया,  उन्‍होंने कहा कि पार्टी का प्रांतीय कार्यालय भविष्‍य के लिहाज से अति उपयोगी है और इसे 50 साल आगे के हिसाब से बनाया जाएगा। देशभर में पार्टीजनों के सहयोग से पार्टी कार्यालय बनाए जा रहे हैं।


वर्चुअली सिलांन्यास के दौरान जेपी नड्डा ने विपक्ष को भी आड़े हाथों लेते हुए कहा कि अगर एक पार्टी का कार्यालय राजनेता के निवास स्थान से संचालित होता है तो इसका मतलब है कि पार्टी उस व्यक्ति की है। पर अन्य दलों के लिए ऐसा नहीं है।  उनके मामले में परिवार पार्टी बन गया है। पर भाजपा के लिए पार्टी ही हमारा परिवार है।

शनिवार को पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने इसका ऑनलाइन शिलान्यास किया। उन्होंने कांग्रेस समेत अन्य राजनीतिक दलों पर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने कहा, बात चाहे कांग्रेस की हो या फिर किसी भी क्षेत्रीय पार्टी की। सभी भाई-बहन, मां-बेटे की रक्षा करने में व्यस्त हैं। कहीं तो भतीजों के साथ अनबन चल रही है।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments