news-details
State

उत्तराखंड : कांग्रेसियों ने फूंके सरकार के पुतले, दिखा क्रोध

पछवादून में कई स्थानों पर गुरुवार को प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेस कार्यकर्त्‍ता ऋषिकेश में धार्मिक स्थल व शहीद स्मारक तोड़ने और विकासनगर में अतिक्रमण हटाने के विरोध में सड़कों पर उतरे। कांग्रेसियों ने जोरदार नारेबाजी के बीच विकासनगर व सेलाकुई में सरकार के पुतले फूंके और अपना आक्रोश व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि अतिक्रमण के नाम पर धार्मिक स्थलों और उत्तराखंड आंदोलनकारियों की याद में बनाए गए शहीद स्थल को तोड़ कर सरकार ने जनभावनाओं को ठेस पहुंचाई है। 

यह भी पढ़े : दिवाली के मौके पर कर्मचारियों को बोनस मिलने की उम्मीद 

कांग्रेस जिलाध्यक्ष संजय किशोर ने कहा कि प्रदेश सरकार अतिक्रमण हटाने के नाम पर प्रदेश वासियों को परेशान करने का काम कर रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार के दिशा निर्देशन में चलाए जा रहे अतिक्रमण हटाओ अभियान में उत्तराखंड के निर्माण के लिए बलिदान करने वाले आंदोलनकारियों के नाम पर बनाए गए शहीद स्थल को भी निशाना बनाया गया है, जो सरकार की जनभावना विरोधी सोच को जाहिर करता है।

यह भी पढ़े : उत्तराखंड : बैंक से कैश निकल कर निकले युवक की जेब से 40000 चोरी   

 ऋषिकेश में अतिक्रमण अभियान के तहत कई धार्मिक स्थलों व शहीद स्मारक को धराशाई करने के विरोध में गुरुवार को कांग्रेस कार्यकत्र्ता विकासनगर के मंडी चौक पर एकत्र हुए, जहां पर जोरदार नारेबाजी के बीच प्रदर्शन किया 
 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments