news-details
analysis

tamilrockers : Latest 2020 Movies-Webseries Download For Free

tamilrockers : यदि आप  tamilrockers Movies download करना चाहते हैं। तो आप बिलकुल सही पोस्ट पर आये है। आप tamilrockers website से movies download चाहते है तो उसके लिए हम आपको कुछ नियम बतायेगे जिसके अनुसार आपको स्टेप बाई स्टेप काम करना होगा। जिसकी मदद सेआप कोई भी  Bollywood, Hollywood, South Indian movies, Tamil, Telugu, Kannada,Malayalam movies  download  कर सकते है। 
 
tamilrockers का नाम  इससे पहले भी आपने कभी न कभी सुना होगा। आईये आज हम उसके बारे में सारी जानकारी इस पोस्ट में देने वाले हैं। यह जानना आपके लिए बहुत जरूरी है कि अगर आप किसी भी मूवी को डाउनलोड करने के लिए Movie website पर जाते हैं। जहां आपको सभी प्रकार की फिल्में Download करने को मिलती हैं, भले ही फिल्म उसी दिन रिलीज हुई हो। आज हम आपको इस पोस्ट में Movies के बारे में कुछ तथ्य बताएंगे, जिनके बारे में आप नहीं जानते हैं। तो इन सब के बारे में जानने के लिए इस पोस्ट को जरूर पढ़ें।  

यह भी पढ़े :सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा, वर्दी पहनने का सपना होगा पूरा

tamilrockers क्या है ?

tamilrockers पाइरेसी की दुनिया में एक बहुत ही जाना-पहचाना नाम है। न केवल भारत में बल्कि पूरे विश्व में इस Website की एक अलग पहचान है। किसी ने अभी तक इस Website को किसी भी नई फिल्म को अपनी Website पर अपलोड करने की चुनौती नहीं दी है। चाहे Hollywood Movies हो या Telugu Movie, 

Bollywood HD Movie या कुछ और, इस website के सामने कोई आज तक टिक नहीं पाया है।tamilrockers पर आपको सभी फिल्में व्यवस्थित रूप से मिल जाएगी।  पर सभी मूवीज बहुत ही व्यवस्थित तरीके से अपलोड की गयी हैं , जिससे यहाँ आने वाले लोगो को Movies downloading में किसी समस्या का सामना नहीं करना पड़ता है।

एक समय था जब इस वेबसाइट को कोई जानता नहीं था। इसके बाद इस वेबसाइट को Torrent Website बना दिया गया। उस समय Torrent की बहुत मांग थी इसलिए उसे एक Torrent Website बनानी पड़ी। जहां शुरुआती दौर में  tamilrockers Movies Download की केटेगरी में Hollywood, Bollywood फिल्में थीं। कुछ समय बाद लोगों के कहने पर, विभिन्न भाषाओं जैसे तमिल, तेलुगु, और मलयालम में डब की गई फिल्मों को भी इस वेबसाइट पर upload कर दी गई।

How to download webseries ?

कई ऐसी मूवीज हैं जो की इंटरनेट पर हाल ही में रिलीज हुई है और इंटरनेट पर अच्छी क्वालिटी में उपलब्ध भी हो गयी है, ऐसा इसलिए क्यूंकि पूरे विश्व में कोरोना वायरस के चलते सिनेमा हाल में रिलीज होने बंद हो गए हैं।

जिन मूवीज की शूटिंग वायरस के प्रकोप से पहले ही हो गयी थी उन्हें रिलीज होने के लिए मजबूरी में OTT प्लेटफार्म जैसे Amazon Prime, Netflix, Hotstar आदि का सहारा लेना पड़ रहा है। OTT प्लेटफार्म पर रिलीज होने की वजह से मूवीज अच्छी क्वालिटी में पहले दिन ही मिल जाती है और तमिलरॉकर्स जैसी वेबसाइट पर लीक कर दी जाती है।


सरकार के सभी प्रयासों के बावजूद, वे इस वेबसाइट- tamilrockers movies download को पूरी तरह से अवरुद्ध करने में सफल नहीं हुए हैं। एक ही समय में इसकी टीम बार-बार अपने Domain Name को लगातार बदलती रहती है।  

How to download movie from website ?

tamilrockers  के अलावा और भी कई वेबसाइट है जिसे आप letest movies  download  कर सकते है  free movie, 123movies,fmovies,filmywap,world4ufree,m4ufree,movies123 इन सब से भी आप घर बैठे free movies  download  कर सकते है।  tamilrockers पर आपको प्रत्येक श्रेणी की फ़िल्में देखने को मिलेंगी। Bollywood, Hollywood, South Indian movies, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam के अलावा अन्य श्रेणियों की कई अन्य फिल्में भी यहां पोस्ट की जाती हैं।

 Alternative Websites of tamilrockers 

यह website tamilrockers पूरी तरह से पायरेटेड वेबसाइट है। सरकार ने इसके नए यूआरएल लिंक को अवैध करार दिया है। प्रतिबंधित होने के बाद भी यह नए URL से चलता है। वे हमेशा अपना डोमेन बदलते हैं। इसलिए, यदि आप सभी प्रतिबंधों को रोकते हैं, तो आप उन्हें पूरी तरह से रोक नहीं सकते हैं। क्योंकि उनकी टीम जल्द ही एक नए डोमेन के साथ काम करना शुरू कर देती है। KhatrimazaMovierulzGofilms4uMovierulz PzToday Pk

उनकी सामाजिक स्थिति इतनी मजबूत है कि अगर उनके बारे में कोई भी खबर फैलाई जानी है तो वे अपने फेसबुक ग्रुप और पेज, टेलीग्राम चैनल और समूह का उपयोग करके आसानी से अपने उपयोगकर्ताओं तक पहुँच सकते हैं।

आइए अब देखते हैं कि अन्य legal URL कौन कौन से हैं:-
Hotstar
Netflix
Amazon Prime Video
Sony LIV
Zee5
MX Player
Tamil, Telugu, Malayalam Movies Download

इस समय में इस वेबसाइट ने Hollywood dubbed movies, Tamil, Telugu, Kannada, Malayalam movies के साथ-साथ Dual audio movies को भी लीक करना शुरू कर दिया है। अगर आपके मन में यह सवाल है की इस साइट पर किन भाषाओं में फिल्में अपलोड की जाती हैं तो मैं आपको बता दूं कि लगभग सभी फिल्में Tamil, Kannada, Malayalam, Englishऔर Hindi भाषाओं में उपलब्ध हैं। 

यह भी पढ़े : पुलिस विभाग में नौकरी पाने का न गवाएं मौका, इस आयु तक कर सकते हैं अप्लाई 


इसके अलावा वे forum, Proxy और Member area की सेवाएं भी प्रदान करते हैं। इस वेबसाइट की लोकप्रियता इतनी अधिक है कि न केवल भारत में बल्कि पूरी दुनिया में लाखों Tamil movies देखने के लिए  लोग इसी पर निर्भर हैं। इतना ही नहीं, बल्कि कई अन्य Movie Downloading Sites भी इस पर निर्भर करती हैं ताकि वे अपने लिए नई सामग्री प्राप्त कर सकें।

Proxy 2020 (Updated)

आपको HD फिल्में A To Z सूची में डाउनलोड करने की अनुमति देता है। इसमें मूवी HD Rip, BluRay, BDrip, HDTC, DVD Scr आदि गुणवत्ता में डाउनलोड करने के लिए उपलब्ध हैं। यदि आप 300mb Hindi Movies डाउनलोड करना चाहते हैं तो इसकी भी एक अलग श्रेणी है। सबसे नई प्रॉक्सी जो अभी काम कर रही है वो 
tamilrockers movies.com है।

tamilrockers .ph 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments