news-details
entertainment

सिया के फैंस को लगा तगड़ा झटका,सदमे में सिया के फैंस

एंटरटेनमेंट डेस्क : बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने की खबर के सदमे से लोग ठीक से उबर भी नहीं पाए थे, कि सुसाइड का एक और नया मामला सामने आ गया. 16 साल की सोशल मीडिया पर पॉपुलर सेलिब्रिटी व स्टार सिया कक्कड़ ने नई दिल्ली स्थित अपने घर पर सुसाइड कर लिया है. इस खबर से सिया के फैंस को बहुत बड़ा झटका लगा हैं. हालांकि अभी सुसाइड की वजह सामने नहीं आई है. जानकारी के मुताबिक बीती रात एक गाने को लेकर सिया की बात अपने मैनेजर अर्जुन सरीन से हुई थी. सिया के सुसाइड की खबर सुनकर अर्जुन भी हैरान हैं. अर्जुन ने बताया कि सिया ठीक थीं और परेशान भी नहीं लग रही थीं. उन्हें ये समझ नहीं आ रहा है कि सिया ने ये कदम क्यों उठाया. बता दें कि सिया टिकटॉक पर भी खूब पॉपुलर थीं और इंस्टाग्राम पर सिया के बहुत फॉलोअर्स हैं..सिया ने हाल ही में इंस्टाग्राम स्टोरी में अपनी डांस वीडियो पोस्ट की थी, जिसमें वो पंजाबी गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं. 



View this post on Instagram
A post shared by Siya Kakkar (@siya_kakkar) on
दरअसल सिया ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर जो वीडियो शेयर किया उसे उन्होंने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था. जो उनका आखरी पोस्ट भी है. सिया के सुसाइड के बाद से सभी इस राइजिंग स्टार के चले जाने से मायूस हैं और इंस्टाग्राम पर उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं 

सिया का फोन किया गया सीज 

वहीं टिकटॉक स्टार सिया की मौत के बाद दिल्ली पुलिस ने सिया के आत्महत्या करने के पीछे के कारणों की जांच शुरू कर दी है. जानकारी के मुताबिक उसका सेलफोन सीज कर दिया गया है और पुलिस दोस्तों से पूछताछ कर रही है. हालांकि पुलिस अभी तक इसे अनलॉक नहीं कर सकी है. जांच अधिकारी फोन को अनलॉक करने में सिया के परिवार की मदद लेंगे, ताकि उसकी कॉल डिटेल्स और बाकी चीजों की जांच की जा सके. जानकारी के मुताबिक, सिया लॉकडाउन के दौरान घर पर ही थी और उसने अपने आखिरी कुछ वीडियो घर से ही बनाए थे. 


यह भी पढ़ें : सुशांत के दोस्त संदीप सिंह ने शेयर किया वंदे भारतम का लुक पोस्टर 

पुलिस कर रही मामले की जांच 

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, सिया पिछले 4 दिनों से तनाव में थी. सिया के घर से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है. वहीं सिया की मौत की खबर  पर उनके मैनेजर अर्जुन सरिन ने कहा, "हो सकता है कि उन्होंने ऐसा किसी बहुत निजी कारण के चलते किया हो...काम के लिहाज से देखें तो वह अच्छा कर रही थीं. एक नए प्रोजेक्ट को लेकर मेरी पिछली रात उनसे बात हुई थी और वो बहुत सामान्य लग रही थीं." फ़िलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही हैं.

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments