news-details
entertainment

विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी इसी महीने होगी रिलीज

विद्या के फैंस का काफी लंबे समय से चला आ रहा इंतजार अब खत्म होने वाला है  इस साल विद्या बालन की जिस फिल्म का इंतजार उनके फैंस बड़ी बेसब्री से कर रहे थे वह अब रिलीज होने वाली है फिल्म का नाम है शकुंतला देवी यह फिल्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज करी जाएगी।

यह भी पढ़े : सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म दिल बेचारा का ट्रेलर रिलीज

अमेजॉन प्राइम ओटीटी प्लेटफॉर्म ने आज इस चीज की घोषणा कर दी है कि महीने के अंत यानी 31 जुलाई को विद्या बालन की फिल्म शकुंतला देवी रिलीज कर दी जाएगी, केवल भारत में नहीं बल्कि 200 देशों के अमेजॉन प्राइम यूजेस इस फिल्म को बड़ी आसानी से देख सकेंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म में विद्या बालन का लीड रोल रहेगा विद्या बालन इस फिल्म में अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी फिल्म का टाइटल शकुंतला देवी है तो जाहिर है विद्या फिल्म में शकुंतला देवी के किरदार में दिखने वाली हैं इस फिल्म में विद्या के साथ साथ सान्या मल्होत्रा भी हैं। अमित साध भी इसमें नजर आएंगे। उसे निर्देशित अनु मेनन ने किया  है।

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म गुलाबो सिताबो जिसमें अमिताभ बच्चन आयुष्मान खुराना थे वह भी अमेजॉन प्राइम पर देखने को मिली थी जिसका रिस्पांस काफी अच्छा देखने को मिला उम्मीद है विद्या बालन की आने वाली यह फिल्म शकुंतला देवी भी कमाल कर दिखाएगी।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments