news-details
entertainment

कपिल शर्मा शो में अक्षय कुमार को मिली नोट गिनने की मशीन, कुछ ऐसा था उनका रिएक्शन 

टेलीविजन का सबसे चर्चित कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' हर हफ्ते लोगों को गुदगुदाता है। इस शो में हर हफ्ते फिल्म इंडस्ट्री से अलग- अलग सेलिब्रिटीज अपनी फिल्म के प्रमोशन के लिए आते हैं। इस हफ्ते शो में अभिनेता अक्षय कुमार नजर आने वाले हैं। अक्षय की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। जिसके प्रमोशन के लिए अक्षय और कियारा दोनों कपिल के शो में आने वाले हैं।

यह भी पढ़ें : हिंदुस्तानी भाऊ की मां का निधन, शोक में डूबा परिवार

शो के दौरान सभी लोग काफी मस्ती करने वाले हैं। इसका अंदाजा हाल ही में रिलीज हुए शो के प्रोमो से लगाया जा सकता है। वैसे अक्षय पहले भी इस शो में कई बार नजर आ चुके हैं। वो यहां आकर सभी कलाकारों के साथ खूब मस्ती भी करते हैं। इस बार शो में सभी ने अक्षय कुमार को तोहफा दिया है। लेकिन उनके लिए सबसे ज्यादा खास तोहफा कपिल शर्मा का रहा।

हाल ही में सोशल मीडिया पर कपिल शर्मा ने शो का एक प्रोमो रिलीज किया है। जिसमें अक्षय ऑरेंज रंग के सूट में भागते हुए शो में आते हैं। वहीं कियारा मरून रंग की साड़ी में शो में एंट्री लेती हैं। इस दौरान शो में घर के बाकी मेंबर्स अक्षय के लिए गिफ्ट लेकर आते हैं। कपिल भी अक्षय को एक टाइपिंग मशीन जैसी दिखने वाली छोटी सी मशीन गिफ्ट के रूप में देते हैं। कपिल का गिफ्ट देखकर अक्षय भी हंसने लगते हैं।

कपिल का गिफ्ट देखकर अक्षय कुमार उनकी टांग खिंचाई करते हैं। अक्षय कहते हैं, 'ये है नोट गिनने की मशीन। अपने घर से लाकर दिया है इसने। इंडस्ट्री के आधे पैसे तो यही खाता है'। इस पर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं। शो के इस प्रोमो को देखकर ही पता चलता है आने वाले एपिसोड में लोगों को एंटरटेनमेंट का डबल डोज मिलने वाला है।

यह भी पढ़ें : Mirzapur 2 Review: मिर्जापुर 2 रिलीज, देखने को मिलेगी दमदार कहानी

प्रोमो में देखने को मिला है कि इस बार शो के कलाकार स्टूडेंट्स बनकर आने वाले हैं। सेट पर पूरी तरह से क्लासरूम वाला माहौल नजर आने वाला है। साथ ही हंसी का फुल ऑन डोज भी। बात करें अक्षय की फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब की तो ये फिल्म साउथ इंडियन फिल्म 'कंचना' की कहानी पर आधारित है। कुछ दिन पहले फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है जो अक्षय के फैंस को बेहद पसंद आया।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments