news-details
entertainment

अवॉर्ड फंक्शन में Ex-Boyfriend सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी अंकिता लोखंडे

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को इन दुनिया को अलविदा कह गए. सुशांत का जाना सभी को रुला गया. एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे भी सुशांत के यूं अचानक चले जाने से शॉक्ड रह गईं. अब खबरें हैं कि अंकिता सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी.

यह भी पढ़ें : सलमान के ड्राइवर समेत दो स्टाफ कोरोना संक्रमित, एक्टर ने खुद को किया आइसोलेट 

बता दें कि अंकिता लोखंडे सुशांत की एक्स गर्लफ्रेंड हैं. सुशांत और अंकिता 6 साल रिलेशनशिप में रहे. दोनों एकता कपूर के शो पवित्रा में साथ नजर आए थे. यहीं से दोनों के बीच में प्यार हुआ. इस शो में अंकिता अर्चना और सुशांत मानव के रोल में थे. इस शो को बहुत पसंद किया गया था. सुशांत की डेथ के बाद दोबारा ये शो दिखाया गया था. 

सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी अंकिता!

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, अंकिता लोखंडे एक अवॉर्ड फंक्शन में एक्स बॉयफ्रेंड सुशांत सिंह राजपूत को ट्रिब्यूट देंगी. ये अवॉर्ड फंक्शन उसी चैनल पर आएगा जिस पर शो पवित्रा रिश्ता आता था. परफॉर्मेंस की डिटेल्स अभी सामने नहीं आई हैं. लेकिन ये सभी के लिए इमोशनल मोमेंट होगा, जब अंकिता सुशांत सिंह राजपूत की मेमोरीज को री-क्रिएट करेंगी. 

यह भी पढ़ें : फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने फांसी लगाकर दी जान


सुशांत की बात करें तो उन्होंने अपने मुंबई स्थित फ्लैट पर फांसी लगाकर जान दे दी थी. उनका शव फंखे से लटका हुआ मिला था. सुशांत की डेथ से उनका परिवार पूरी तरह टूट गया था. साथ ही सुशांत के परिवार ने उनकी गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज कराई थी. रिया इन दिनों बेल पर हैं. उनके ऊपर ड्रग्स पैडलर्स से कनेक्शन और सप्लाई के आरोप  हैं.  

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments