news-details
entertainment

बीएमसी ने दर्ज कराया सोनू सूद के खिलाफकेस, ये है आरोप

बीएमसी ने एक 6 मंजिला रिहायशी बिल्डिंग को होटल में तब्दील करने के आरोप में अभिनेता सोनू सूद के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। बीएमसी का आरोप है कि एक्टर ने बिना किसी की इजाजत के ऐसा किया है। बीएमसी ने कहा है कि सोनू सूद के खिलाफ महाराष्ट्र रीजन एंड टाउन प्लानिंग एक्ट के तहत एक्शन लिया जाना चाहिए।

यह भी पढ़ें : रजनीकांत का ऐलान, राजनीति में नहीं करेंगे एंट्री

बीएमसी ने अभिनेता पर इमारत के हिस्से को बढ़ाने, बदलाव करने और इस्तेमाल में बदलाव करने का आरोप लगाया है।बीएमसी ने अपनी शिकायत में कहा है, 'यह पाया गया है कि सोनू सूद ने खुद ही जमीन के इस्तेमाल में बदलाव किया है। इसके अलावा तय प्लान से अतिरिक्त निर्माण कराते हुए रिहायशी इमारत को रेजिडेंशियल होटल बिल्डिंग में तब्दील कर लिया है। इसके लिए उन्होंने अथॉरिटी से जरूरी तकनीकी मंजूरी भी हासिल नहीं की है।' 
 
बता दें बीएमसी की ओर से यह शिकायत 4 जनवरी को जुहू पुलिस स्टेशन पर दर्ज कराई गई है। बीएमसी ने सोनू सूद पर नोटिस को नजरअंदाज करने का भी आरोप लगाया है। यह एफआईआर MRTP एक्ट के तहत दर्ज की गई है।

बता दें कोरोना वायरल की वजह से लगे लॉकडाउन के बाद से ही बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद (Sonu Sood) प्रवासियों को घर पहुंचाने को लेकर सुर्खियों में हैं। खास बात यह है कि सोनू सूद ट्विटर पर फैन्स के ट्वीट का जवाब भी देते हैं। उन्होंने लोगों की मदद के लिए कई योजनाएं भी लॉन्च की हैं।

यह भी पढ़े ; अरबाज खान और सोहेल खान को किया गया क्वारंटीन, कल दर्ज हुआ था एफआईआर

करियर की बात करें तो वह जल्द ही किसान फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म को ई निवास डायरेक्ट करेंगे और राज शांडिल्य प्रोड्यूस करेंगे। इस फिल्म के लिए अभी अन्य कास्ट के बारे में कोई बात नहीं पता चली है। लेकिन सोनू सूद के फैंस ने पहले ही इस नए प्रोजेक्ट के बधाई देना शुरू कर दिया है। 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments