news-details
entertainment

बिग बॉस 14' नहीं जाएंगे यूट्यूबर कैरीमिनाटी

युट्यूब व अन्य सोशल मीडिया पर अपने  मजेदार और हँसी भरे वीडियो से लोगो से का दिल जितने वाले युट्यूबेर कैरी मिनाटी  टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन का हिस्सा बनने वाले  जा रहे थे। लेकिन इस खबर से उनके बहुत सारे फैन्स खुश नहीं थे। इस लिए इसी बीच  अपने फैन्स को एक अच्छी खबर दी है। जी हाँ आपको बता दूँ कि उनके फैन्स उनके बिग बॉस में जाने की खबर से इसलिए खुश नहीं थे क्योकि उनका मानना है कि कैरी मिनाटी खुद हमेशा 'बिग  को रोस्ट करता है तो खुद वह इस शो का हिस्सा कैसे बन सकता है?

यह भी पढ़े :अब उर्मिला मांतोडकर के हत्थे चढ़ी कंगना

इसी के साथ बता दूँ कि कैरीमिनाटी ने टीवी के विवादों से भरे रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में प्रतियोगी के रूप में शामिल होने से इंकार कर दिया है। इस बारे में सोशल मीडिया पर खुद कैरीमिनाटी ने एक पोस्ट साझा करके यह साफ कर दिया है कि वह इस रियलिटी शो का हिस्सा नहीं बनने वाले। साथ ही उन्होंने अपने प्रशंसकों से यह आग्रह किया है कि वह उनके बारे में आ रही खबरों पर भरोसा न करें। कुछ दिनों से चर्चाएं हैं कि देश में यूट्यूब पर रोस्टिंग की दुनिया के बादशाह माने जाने वाले कैरीमिनाटी अभिनेता सलमान खान की होस्टिंग वाले शो 'बिग बॉस' के नए सीजन का हिस्सा रहेंगे। 

कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो यह दावा भी किया गया कि वह मुंबई पहुंच चुके हैं और यहां के एक होटल में उन्हें क्वारंटीन में रखा गया है। लेकिन अब यह सारी खबरें गलत साबित हो चुकी हैं। कैरी ने खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर झूठी खबरों और उनका यूट्यूब चैनल अनसब्सक्राइब कर रहे अपने फैंस के लिए लिखा, 'मैं बिग बॉस में नहीं जा रहा हूं! उन सब चीजों में भरोसा न करें, जिन्हें आप पढ़ रहे हैं।

यह भी पढ़े :कंगना का जया बच्चन पर तीखा पलटवार -"ये मेरी अपनी थाली है आपकी नहीं'

गौरतलब है कि कैरी के 'बिग बॉस' में जाने की खबरों के बाद उनके प्रशंसक नाराज होने लगे थे। इस रोष में वह कैरी का यूट्यूब चैनल भी अनसब्सक्राइब करने लगे। हालांकि, अब कैरी ने खुद ही यह साफ कर दिया है कि वह इस शो का हिस्सा नहीं हैं। बता दें कि हाल ही में इस शो के रिलीज हुए प्रोमो में बताया गया है कि उसकी शुरुआत तीन अक्टूबर से टीवी पर होने वाली है। इसके प्रीमियर की शूटिंग शो के होस्ट सलमान खान एक अक्टूबर से शुरू करने वाले हैं।


You can share this post!

0 Comments

Leave Comments