news-details
entertainment

Breathe: Into The Shadows का ट्रेलर हुआ रिलीज, थ्रिलर और सस्पेंस से भरपूर Video ने उड़ाये फैंस के होश  

अमेजन प्राइम पर एक्टर अभिषेक बच्चन की पहली सीरीज ब्रीद: इन टू द शैडोज़ का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है. जी हाँ, ब्रीद: इन टू द शैडोज़ 12 एपिसोड्स की एक सीरीज होने जा रही है, जो 10 जुलाई को रिलीज होगी. अभिषेक की इस पहली डिजिटल सीरीज को बड़े स्केल पर रिलीज करने की तैयारी हो रही है. इस सीरीज को हिंदी, तमिल और तेलुगु जैसे कई भारतीय भाषाओं में देखा जा सकता है

ये भी पढ़े : क्या सुशांत ने डिलीट किए थे ट्वीट? मुंबई पुलिस ने ट्विटर को लेटर भेजकर मांगा जवाब

अभिषेक की इस नई सीरीज को एक साइको थ्रिलर बताया जा रहा है. ट्रेलर में अभिषेक बच्चन अपनी बेटी की तलाश में आसमान-पाताल एक कर रहे हैं. जिस शख्स ने उनकी बेटी को किडनैप किया है वो कोई साइको है और अलग-अलग मांग रख अभिषेक को परेशान कर रहा है. इस बीच कैसे अभिषेक अपनी बेटी को ढ़ूंढ़ते हैं, कैसे एक पिता का प्यार उसकी बेटी को उसके करीब लाता है, सीरीज में इसी बारे में दिखाया गया है. 

ये भी पढ़े : सुशांत सिंह आत्महत्या मामलाः अमिताभ बच्चन और सलमान सहित 2 के खिलाफ परिवाद दायर

मंयक शर्मा के निर्देशन में बनी इस सीरीज के जरिए अभिषेक ओटीटी पर अपनी किस्मत आजमाने जा रहे हैं. अभिषेक के अलावा सीरीज में निथ्या मेनन भी अहम रोल निभाती दिखेंगी. निथ्या साउथ इंडस्ट्री में एक जाना-माना नाम हैं, अब वो अभिषेक संग अपना डिजिटल डेब्यू करने जा रही हैं. वहीं ब्रीद के इस नए सीजन में अमित साध अपना लोकप्रिय किरदार कबीर सावंत को निभा फिर दर्शकों का मनोरंजन करेंगे. आपको बता दें कि 'ब्रीद: इन टू द शैडोज़' का लॉन्च प्राइम सदस्यों को रिवाइटिंग, देसी कहानी प्रदान करने के हमारे वादे को रेखांकित करता है जिसे केवल भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में पसंद किया जाएगा.  

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments