news-details
entertainment

क्या सुशांत ने डिलीट किए थे ट्वीट? मुंबई पुलिस ने ट्विटर को लेटर भेजकर मांगा जवाब

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लोग गम में डूबे हुए हैं. उनकी मौत के लगभग दो हफ्ते बाद भी एक्टर के फैंस और करीबी उनकी फोटोज, वीड‍ियोज शेयर कर उन्हें श्रद्धांजल‍ि दे रहे हैं. वहीं सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पुलिस उनके खुदकुशी करने के कारण का पता लगाने में लगी हुई है. इसे लेकर मुंबई पुलिस सुशांत के दोस्तों, परिवार के सदस्यों और करीबियों से पूछताछ तो कर ही रही है. इसके साथ ही पुलिस ने ट्विटर इंडिया से भी सुशांत के ट्वीट्स के बारे में जानकारी पाने के लिए बात की है. सुशांत के केस से जुड़े एक सीनियर अफसर के मुताबिक, पुलिस ने एक लेटर के जरिए ट्विटर इंडिया को उनके हैंडल @ItsSSR की एक्टिविटी को लेकर डिटेल्स मांगी है. 

ये भी पढ़े : सुशांत के परिवार ने किया ऐलान, बेटे के नाम से बनेगी संस्था 

साथ ही ये भी बताने को कहा है कि कहीं सुशांत के अकाउंट से कोई ट्वीट डिलीट तो नहीं किया गया. दरअसल, सोशल मीडिया पर बीते कुछ समय से ये खबर घूम रही है कि सुशांत ने ट्विटर से अपने कुछ ट्वीट्स डिलीट कर दिए थे. 

करीब 27 लोगों की स्टेटमेंट की गई रिकॉर्ड 

आपको बता दें कि सुशांत के हैंडल में दिखने वाला आखिरी ट्वीट 27 दिसम्बर 2019 के हैं. सोशल मीडिया पर कुछ ट्वीट्स के स्क्रीनशॉट वायरल हो रहे हैं। जिसके बारे में पुलिस जानना चाहती है. अगर वो ट्वीट सही हैं तो उनके बारे में पुलिस को बताने के लिए कहा गया है. बांद्रा पुलिस ने ट्विटर को ये सारी जानकारी बताने के लिए 26 जून को एक लेटर भेजा गया था. सूत्र के मुताबिक, बांद्रा पुलिस ने अभी तक 27 लोगों की स्टेटमेंट रिकॉर्ड कर ली है.

 इसमें सुशांत के करीबी दोस्त, परिवार के सदस्य और उनकी प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े लोग शामिल हैं. फिलहाल, मुंबई पुलिस सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले में अभी भी ये बात जानने की पूरी कोशिश कर रही है कि एक्टर ने आखिर ऐसे कदम को क्यों उठाया.

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments