news-details
entertainment

Drugs Case: भारती सिंह व उनके पति को मिली जमानत

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया को जमानत मिल गई है. थोड़ी देर पहले हुई सुनवाई में एनडीपीएस कोर्ट ने दोनों को सशर्त जमानत दे दी है. इससे पहले कहा जा रहा था कि आज इस मामले पर सुनवाई नहीं हो पाएगी.  बता दें कि बीते दिन मुंबई की किला कोर्ट में भारती सिंह और हर्ष को पेशी के लिए लाया गया था. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने कोर्ट से दोनों की न्यायिक हिरासत मांगी थी.

यह भी पढ़ें : Drugs Case : कॉमेडियन भारती और पति हर्ष की जमानत याचिका पर आज होगी सुनवाई आज

कॉमेडियन भारती सिंह को करीब 6 घंटे की पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था. इसके बाद देर रात उनके पति हर्ष को भी गिरफ्तार कर लिया गया था. रव‍िवार को सबसे पहले भारती सिंह और हर्ष लिम्बचिया को मेडिकल और कोरोना टेस्ट के लिए ले जाया गया और सुबह 11.30 बजे भारती और हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई. 

दो ड्रग पेडलर्स के साथ भारती सिंह और उनके पति हर्ष की कोर्ट में पेशी हुई. कोर्ट से एनसीबी ने भारती के पति हर्ष की रिमांड मांगी थी लेकिन उसको कामयाबी नहीं मिल पाई. जिसके बाद कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया जबकि दो पेडसर्स की रिमांड एनसीबी को मिल गई है.

गौरतलब है कि सुशांत राजपूत की मौत के बाद से ही ड्रग्स मामले में एनसीबी काफी सख्ती से कार्रवाई कर रही है. एक के बाद एक कर कई सारे बॉलीवुड स्टार्स एनसीबी के जाल में फंसते नजर आए. रिया चक्रवर्ती को हिरासत में लिया गया.

यह भी पढ़ें : अवॉर्ड फंक्शन में Ex-Boyfriend सुशांत को ट्रिब्यूट देंगी अंकिता लोखंडे

इसके बाद दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और रकुल प्रीत का नाम भी सामने आया और उनसे पूछताछ की गई. इसके अलावा एक्टर अर्जुन रामपाल के घर भी छापेमारी हुई थी और उनके ड्राइवर को गिरफ्तार किया गया था. 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments