news-details
entertainment

कोरोना के बाद पहली बार आप देख पाएंगे थिएटर में ये फिल्म 

पिछले महीने मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर्स ने सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज करने को लेकर मंजूरी दी थी और कहा गया था कि 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ 15 अक्तूबर से थियेटर्स को खोला जा सकता है और 16 अक्तूबर को कोरोना के बाद पहली बॉलीवुड फिल्म रिलीज होने जा रही है.

यह भी पढ़ें : राजस्थान: करौली में पुजारी की हत्या, परिजनों का मांगे पूरी नहीं होने तक शव यात्रा से इनकार

अनन्या पांडे और ईशान खट्टर की फिल्म खाली पीली कोरोना महामारी के बाद पहली ऐसी फिल्म होगी जो थियेटर्स में रिलीज होगी. ये फिल्म पहले ही जी प्लेक्स पर 2 अक्तूबर को रिलीज हो चुकी है और सिनेमाघरों में ये फिल्म 16 अक्तूबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म को मकबूल खान ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म को लेकर फैंस ने मिश्रित प्रतिक्रियाएं दी हैं.

खाली पीली को ओटीटी रिलीज के साथ ही ड्राइव इन थियेटर्स में भी रिलीज किया गया था और इसे अच्छा रिस्पॉन्स भी मिला था. ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा के अनुसार, गुरुग्राम के ड्राइव इन थियेटर में इस फिल्म के सभी छह शोज हाउसफुल गए थे. गुरुग्राम के अलावा बेंगलुरू में भी इस फिल्म के ड्राइव इन शो रखे गए थे. खाली पीली के अलावा तमिल पॉलिटिकल ड्रामा फिल्म का पा राणासिंगम भी थियेटर्स में 16 अक्तूबर को रिलीज होगी. इस फिल्म में विजय सेतुपति और ऐश्वर्या राजेश जैसे सितारे नजर आएंगे. ये फिल्म भी जी प्लेक्स पर इस महीने रिलीज हुई थी.

यह भी पढ़ें :लक्ष्मी बॉम्ब ट्रेलर से Like-Dislike ऑप्शन गायब, क्या हो सकती है वजह

पिछले महीने मिनिस्ट्री ऑफ होम अफेयर्स ने सिनेमाघरों में फिल्में रिलीज करने को लेकर मंजूरी दी थी और कहा गया था कि 50 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ 15 अक्तूबर से थियेटर्स को खोला जा सकता है. कोरोना के चलते मार्च से ऐसा नहीं हो पा रहा था. इस फैसले का इंडस्ट्री के कई दिग्गजों ने स्वागत किया था और उम्मीद जताई थी कि फिल्म के कारोबार से जुड़े लोगों के हालात बेहतर होंगे। 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments