news-details
entertainment

हिंदुस्तानी भाऊ की मां का निधन, शोक में डूबा परिवार

बिग बॉस के सीजन 13 के एक कंटेस्टेंट के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। दरअसल बिग बॉस के सीजन 13 का हिस्सा रहे यूट्यूबर हिंदुस्तानी भाऊउर्फ विकास पाठक की मां का निधन हो गया। इस खबर से उनके पूरे परिवार में शोक की लहर दौड़ गई है।

यह भी पढ़ें : Mirzapur 2 Review: मिर्जापुर 2 रिलीज, देखने को मिलेगी दमदार कहानी

विकास की मां कुछ दिनों से बीमार चल रही थीं, जिसके चलते उनका निधन हो गया। अपनी मां के खराब स्वास्थ्य की जानकारी विकास पाठक ने खुद ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी थी। विकास ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी मां का माथा चूमते हुए एक तस्वीर साझा की थी। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा था, 'प्लीज दुआ कीजिए मेरी मां के लिए वो जल्दी ठीक हो जाएं।'

हालांकि विकास का ये ट्विटर अकाउंट वेरिफाइड नहीं है, लेकिन इस अकाउंट पर उनके कई सारे वीडियो साझा किए गए हैं। बता दें कि विकास अपनी मां के बेहद करीब थे जिसके चलते वो इस समय गम में डूबे हुए हैं।

गौरतलब है कि कुछ ही महीनों पहले हिंदुस्तानी भाऊ ने एकता कपूर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी जिसके बाद ये मामला कोर्ट कचहरी तक जा पहुंचा। उनका आरोप है कि एकता ने अपने ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज में भारतीय सेना का अपमान किया तथा उसे गलत ढंग से पेश किया है। 

यह भी पढ़ें : कंगना का Eros पर निकाला गुस्सा , बोलीं- Pornhub बन गए हैं OTT

इसी बात को लेकर सोशल मीडिया पर भी बवाल मचा और लोगों ने एकता कपूर को भारतीय सेना से माफी मांगने की बात भी कही। इसके बाद एकता ने भी उस सीन के लिए दुख व्यक्त किया और उसे वेब सीरीज से हटवा दिया।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments