news-details
entertainment

जया बच्चन के बयान पर कंगना रणौत ने दिया तीखा जवाब

सपा सांसद जया बच्चन ने आज राज्यसभा कहा कि बॉलीवुड को बदनाम करने की साजिश की जा रही है। उन्होंने कहा की बॉलीवुड और लोगों को सोशल मीडिया के माध्यम से ट्रोल किया जा रहा है। इसके साथ ही उन्होंने अभिनेत्री कंगना रनौत का नाम लिए बिना कहा कि इस इंडस्ट्री में अपना नाम बनाने वाले लोग इसे अब गटर बता रहे हैं।  बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में बार-बार बयान देकर चर्चा में आई कंगना रनौत ने बीते 26 अगस्त को ट्विटर के जरिए बॉलीवुड को गटर कह डाला था। अब इस पर कंगना ने अपनी कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए जवाब दिया है। 

दरअसल राज्यसभा के मानसून सत्र के दूसरे दिन जया बच्चन ने केंद्र सरकार से बॉलीवुड की सुरक्षा और समर्थन करने की अपील की। साथ ही उन्होंने रवि किशन पर निशाना साधा और कहा कि कुछ लोग जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। अब जया बच्चन के इस बयान पर अभिनेत्री कंगना रणौत ने भी पलटवार किया है। कंगना ने ट्वीट कर अभिषेक और श्वेता का नाम भी इसमें घसीटा।  

यह भी पढ़े :अनुष्का शर्मा के बेबी बंप फ्लॉन्ट की पोस्ट पर करीना ने किया ऐसा कमेंट

कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए जया बच्चन पर निशाना साधा। कंगना ने जया के बयान का एक वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा, 'जया जी क्या आप तब भी यही कहतीं अगर मेरी जगह पर आपकी बेटी श्वेता को टीनएज में पीटा गया होता, ड्रग्स दिए गए होते और शोषण होता। क्या आप तब भी यही कहतीं अगर अभिषेक लगातार बुलिंग और शोषण की बात करते और एक दिन फांसी से झूलते पाए जाते? थोड़ी हमदर्दी हमसे भी दिखाइए।



रवि किशन ने भी दिया जया को जवाब 

बता दें की कंगना के बाद अब जया बच्चन के पलटवार पर अब रवि किशन ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अभिनेता ने कहा, 'मुझे उम्मीद थी कि जया बच्चन जी मेरा समर्थन करेंगी। फिल्म इंडस्ट्री में हर कोई ड्रग का आदी नहीं है। लेकिन हम इस बात को इनकार नहीं कर सकते हैं कि वहां पर ड्रग कार्टेल काम कर रहा है। इस ड्रग कार्टेल की रीढ़ तोड़ना जरूरी है। रवि किशन के इस बयान की चर्चा हो रही है। 

गौरतलब है कि सोमवार को रवि किशन के मानसून सत्र के दौरान लोकसभा में बॉलीवुड के ड्रग्स कनेक्शन पर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि हमारे फिल्म उद्योग में इसकी (ड्रग्स) पैठ हो चुकी है। रवि ने यह भी कहा कि पाकिस्तान और चीन से मादक पदार्थों की तस्करी हो रही है तथा यह देश की युवा पीढ़ी को बर्बाद करने की साजिश है।


रवि किशन के इस बयान पर जया बच्चन ने राज्यसभा में कहा, 'मनोरंजन इंडस्ट्री में कई ऐसे लोग हैं जो सबसे ज्यादा टैक्स भरते हैं। इसके बावजूद उन्हें प्रताड़ित किया जा रहा है। हमारी इंडस्ट्री से कई वादे किए जाते हैं लेकिन पूरे नहीं होते। सरकार को मनोरंजन इंडस्ट्री के साथ खड़े होना चाहिए क्योंकि यह इंडस्ट्री हर बार सरकार की मदद के लिए आगे आती है।' जया यहीं नहीं रुकीं उन्होंने आगे गोरखपुर से सांसद और अभिनेता रवि किशन पर भी निसाना साधा। 

यह भी पढ़े :बॉलीवुड को बदनाम करने की हो रही साजिश : जया बच्चन

जया बच्चन ने बिना उनका नाम लिए कहा, 'मुझे लगता है कि यह बेहद अहम है कि सरकार इस इंडस्ट्री का साथ दे, सिर्फ इसलिए उसकी हत्या नहीं करे क्योंकि कुछ लोग हैं। आप पूरी इंडस्ट्री की इमेज खराब नहीं कर सकते। यह इंडस्ट्री अंतरराष्ट्रीय स्तर पर आपको सम्मान दिलाती है। मैं कल बेहद शर्मिंदा हुई जब लोकसभा में हमारे एक सदस्य ने, जो कि इंडस्ट्री से ही हैं, इंडस्ट्री के खिलाफ बोला। यह शर्मनाक है। जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं। गलत बात है।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments