news-details
entertainment

कंगना का जया बच्चन पर तीखा पलटवार -"ये मेरी अपनी थाली है आपकी नहीं'

एक सप्ताह से लगातर सुर्ख़ियों में बानी हुई अभिनेत्री कंगना रनौत लगातार उनके खिलाफ बोलने वाले को जवाब देती जा रही है। कोई भी व्यक्ति अगर उनके खिलाफ बोल रहा है। वे उसका डट कर सामना कर रही है और उनकी कहि बातों का उन्ही के बोलने के अंदाज में जवाब भी दे रहीं है। इसी के साथ अब उनके इस मामले में अभिनेत्री जया बच्चन भी लगातर सुर्ख़ियों में आ गई है। 


बता दें की जय बच्चन ने संसद में कंगना का नाम न लेते हुए उन्ही के किये हुए ट्वीट का जवाब दिया। उन्होंने कहा की जिस थाली में लोग  खाते है उसी में छेद करते है। बता दें कि जया बच्चन का संसद में दिया हुआ भाषण काफी चर्चा का विषय बना हुआ है। इस पूरे मामले की शुरुआत रवि किशन की संसद भवन में दी गई स्पीच के बाद शुरू हुई। रवि किशन को उनकी बातों का जवाब देते हुए सपा सांसद जया बच्चन ने बॉलीवुड की तरफ से अपना पक्ष रखते हुए कहा कि 'जिस थाली में खाते हैं उसी में छेद करते हैं।' अब जया बच्चन की इस बात का अभिनेत्री कंगना रणौत ने करारा जवाब दिया है।

दरअसल जया बच्चन ने बीते शनिवार के बाद से ही ये मामला काफी सुर्खियां बटोर रहा है। मंगलवार को जया बच्चन ने शून्य काल के दौरान अभिनेता और बीजेपी सांसद रवि किशन और कंगना रणौत का नाम लिए बिना उनके बयानों पर पलटवार किया था। कंगना ने जया की बात का जवाब देते हुए उन्हें बताया कि कंगना ने अपनी थाली खुद बनाई है। 

यह भी पढ़े :रिया के बाद इन अभिनेत्रियों का ड्रग्स मामले में सामने आया नाम

कंगना ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए एक ट्वीट किया। इस ट्वीट में कंगना ने लिखा, 'कौन सी थाली दी है जया जी और उनकी इंडस्ट्री ने? एक थाली मिली थी जिसमें दो मिनट के रोल आइटम नम्बर्स और एक रोमांटिक सीन मिलता था वो भी हीरो के साथ सोने के बाद, मैंने इस इंडस्ट्री को फेमिनिजम सिखाया, थाली देश भक्ति नारीप्रधान फिल्मों से सजाई, यह मेरी अपनी थाली है जया जी आपकी नहीं।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments