news-details
entertainment

लक्ष्मी बॉम्ब ट्रेलर से like-dislike ऑप्शन गायब, क्या हो सकती है वजह

कोरोना महामारी के बीच अक्षय कुमार की बहुप्रतीक्षित फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर रिलीज हो चुका है. 3 मिनट से भी अधिक लंबे इस ट्रेलर को फैंस की पॉजिटिव प्रतिक्रियाएं मिल रही हैं. इस फिल्म में अक्षय ने पहली बार एक किन्नर का रोल निभाया है. लक्ष्मी बॉम्ब फिल्म का जॉनर हॉरर कॉमेडी है और इससे पहले स्त्री और भूल भुलैया जैसी फिल्में इस जॉनर में जबरदस्त बिजनेस कर चुकी है. 

फैंस ने किया ट्रेलर लाइक पर मेकर्स ने हटाया लाइक-डिस्लाइक 
ऐसे में फिल्म के मेकर्स को उम्मीद है कि इस फिल्म को भी काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा हालांकि फिल्म के ट्रेलर पर लाइक्स और डिस्लाइक्स का ऑप्शन हटाया गया है जिससे फैंस काफी हैरान हैं. ट्रेलर को देखने के बाद आप  लाइक्स और डिस्लाइक्स तो  कर सकते हैं लेकिन उसे देख नहीं सकते. ट्रेलर को कितने लोगों ने लाइक किया और डिस्लाइक ये नहीं दिख रहा. ऐसा होने के बाद कई सवाल उठ रहे हैं.

दरअसल इस फिल्म की रिलीज से पहले ही लक्ष्मी बॉम्ब को बाायकॉट करने की मांग उठने लगी थी. अक्षय कुमार ने कुछ समय पहले सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के ड्रग्स कल्चर को लेकर बात की थी. अक्षय ने माना था कि बॉलीवुड में ड्रग्स की समस्या है लेकिन उन्होंने कहा था कि इंडस्ट्री में हर किसी इंसान को एक ही नजरिए से देखना बेहद गलत होगा. अक्षय के इस वीडियो पर कई फैंस ने कहा था कि वे बॉलीवुड का बचाव करने की कोशिश कर रहे हैं.

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments