news-details
entertainment

मुंबई में 2 घंटे के लिए गई बिजली, सोनू सूद के ट्वीट ने कर दी सबकी बोलती बंद

महानगरी मुंबई में ग्र‍िड फेल होते ही चारों तरफ हाहाकार मच गया. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड सेलेब्स समेत आम नागरिक इस पर रिएक्ट कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर सोनू सूद ने एक पते की बात कर दी है. जो लोगों के किसी भी हंसी-मजाक और गुस्से से ऊपर की बात है. धैर्य की बात है. 

यह भी पढ़ें : कोरोना के बाद पहली बार आप देख पाएंगे थिएटर में ये फिल्म 

सोनू सूद लॉकडाउन फेज में अपनी दरियादिली और मददगार स्वभाव की वजह से देशवासियों के दिल में जगह बना पाने में कामियाब रहे. उनके अंदर यही ललक अभी भी देखने को मिल रही है. सोशल मीडिया को सिर्फ बातचीत का माध्याम बना लेने से अलग कैसे लोगों की मदद के लिए भी इस्तेमाल किया जा सकता है ये सोनो सूद से सीखा जा सकता है. 

जहां सभी लोग मुंबई ग्रिड फेल होने पर मीम्स बना रहे हैं, मजाक कर रहे हैं और अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं. सोनू सूद ने इसपर लिखा- मुंबई में दो घंटे से बिजली नहीं तो पूरे देश को पता चल गया. लेकिन आज भी देश में ऐसे बहुत से घर हैं जिन्हें दो घंटों के लिए भी बिजली नहीं मिलती. इसलिए कृपा धैर्य रखें.




 समाज को दिखाई हकीकत 
सोनू सूद की सबसे खास बात ये है कि वे देश के उन जरूरतमंदों की समस्याओं को समझते हैं जिन्हें मदद की जरूरत है. ट्विटर पर वे लोगों की समस्याओं को सुनते हैं और फिर उसका समाधान करते हैं. सोनू के इस रवैये की वजह से उन्हें रियल हीरो का टैग भी देशवासियों द्वारा मिल गया है. अब एक्टर ने एक रियल हीरो की तरह एक जिम्मेदारी भरा बयान दिया है और लोगों से धैर्य रखने की अपील की है. सोशल मीडिया पर सोनू के इस बयान को फैन्स द्वारा काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments