news-details
entertainment

विवेक ओबेरॉय के घर पर पुलिस की छापेमारी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के अभिनेता विवेक ओबरॉय के घर पर बंगलूरू पुलिस ने छापेमारी की,जानकारी की माने तो दोपहर करीब एक बजे बंगलूरू पुलिस के दो इंस्पेक्टर विवेक ओबेरॉय के घर पहुंचे और छापेमारी करने लगे, दरसल पुलिस विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अलवा के मामले की जांच कर रही है,जानकरी हो कि अभिनेता विवेक ओबरॉय का घर मुंबई के जुहू में है।

यह भी पढ़े : कोरोना से जितनी है जंग तो मास्क की डालनी पड़ेगी आदत 

इस पूरे मामले को लेकर बंगलुरु पुलिस के अधिकारी ने बताया की विवेक के साले‘आदित्य अलवा फरार है। हमें जानकारी मिली है कि अलवा उनके (विवेक ओबेरॉय) घर में छुपा है। आदित्य को ढूंढ़ने को लेकर यह छापेमारी है। मामले में कोर्ट से वारंट लिया गया है और क्राइम ब्रांच की टीम बंगलूरू से मुंबई पहुंची।‘
 
बंगलूरू पुलिस ने आदित्य अलवा के घर पर भी तलाशी ली है। गौरतलब है कि आदित्य अलवा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अलवा के बेटे हैं। उन पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप हैं। इस केस में क्राइम ब्रांच की टीम कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी सहित कुछ ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है। 

यह भी पढ़े : थियेटर खुलने के साथ इसी हफ्ते री-रिलीज होंगी ये बड़ी फिल्में

सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में चार सितंबर को रागिनी को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद रागिनी का पहला डोप टेस्ट कराया गया। जहां उन्होंने सैम्पल के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments