news-details
entertainment

सलमान के ड्राइवर समेत दो स्टाफ कोरोना संक्रमित, एक्टर ने खुद को किया आइसोलेट 

देशभर में कोरोना का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। वहीं बता दें बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के ड्राइवर सहित दो स्टाफ कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. सलमान खान ने खुद को आइसोलेट कर लिया है. सलमान बिग बॉस-14 को होस्ट कर रहे हैं. ऐसे में अब ये देखना होगा कि क्या वो आने वाले एपिसोड के लिए उपलब्ध रहते हैं या नहीं. 

यह भी पढ़ें : फिल्म अभिनेता आसिफ बसरा ने फांसी लगाकर दी जान

सलमान खान ने हाल ही में राधे फिल्म की शूटिंग शुरू की. फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस दिशा पटानी नजर आएंगी. इन सबके बीच, सलमान बिग बॉस सीजन 14 के होस्ट के रूप में भी लौटे हैं.

बता दें कि कई बॉलीवुड सेलेब्स ने पिछले 2-3 महीनों में काम फिर से शुरू किया है. कोरोना महामारी और लॉकडाउन के कारण फिल्मों की शूटिंग पर विराम लगा था. हालांकि, कोरोना का डर अब भी जारी है. ये केवल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि पूरे देश के खतरा बना हुआ है.

महाराष्ट्र में कोरोना के 17 लाख से ज्यादा मामले
महाराष्ट्र में कोरोना के मामले 17 लाख के पार हो चुके हैं. यहां पर कोरोना के 17 लाख 57 हजार से ज्यादा केस हैं और 46 हजार 200 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

यह भी पढ़ें : ड्रग्स मामले में अर्जुन के घर से सीज हुआ डिजिटल डिवाइस, NCB करेगी पूछताछ 

महाराष्ट्र में  कोरोना के 80 हजार 221 एक्टिव केस हैं और 16 लाख 30 हजार 111 मरीज ठीक हो चुके हैं. वहीं, मुंबई की बात करें तो यहां पर कोरोना के 2 लाख 71 हजार 500 से ज्यादा केस हैं और 10 हजार 615 लोगों की मौत हो चुकी है. 

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments