news-details
entertainment

सोनू सूद मसीहा बनकर आ रहे हैं लोगों के सामने,  अब इस लड़की की कराएंगे सर्जरी

गरीबों का मसीहा बनकर सामने आने वाले सोनू सूद देश में एक ऐसा नाम कर रहे हैं जो हर व्यक्ति कर कर पाना थोड़ा मुश्किल सा  होता है , इंसानियत की मिशाल पेश करने वाला ये सख्स लोगों के दिलों पर राज करने को मजबूर हो चुका है।

यह भी पढ़ें : Sushant Case:  रिया ने की केस ट्रांसफर की अपील,SC में सुनवाई जारी

कोरोना काल में जरूरतमंदों की मदद करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अब उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले की प्रज्ञा मिश्रा की मदद को आगे आए हैं। फरवरी में एक एक्सीडेंट में पैर का लिगामेंट फ्रैक्चर होने के चलते प्रज्ञा, पिछले पांच महीने से दर्द झेल रही हैं।

बता दें कि गोरखपुर के पादरी बाजार क्षेत्र की रहने वाली प्रज्ञा मिश्रा के पिता एक मंदिर में पुजारी हैं। कोरोना महामारी के बीच लॉकडाउन के चलते घर की आर्थिक स्थिति ठीक नहीं चल रही है। ऐसे में  प्रज्ञा के एक्सीडेंट ने परिवार को और परेशानी में डाल दिया। प्रज्ञा ने पिछले दिनों ट्वीट करके सोनू सूद को टैग करते हुए मदद मांगी थी। 

यह भी पढ़ें : लीलावती अस्पताल से डिस्चार्ज हुए संजय दत्त, पहुंचे घर

प्रज्ञा ने लिखा था  कि, ‘सर मुझे आपकी मदद चाहिए, कृपया मेरी मदद करें, मैंने आपसे कई बार मदद के लिए अनुरोध किया है। आर्थिक रूप से मदद करके मुझे बचाएं। इसका रिप्लाई करते हुए सोनू सूद ने लिखा, 'डॉक्टर से बात की है। अपनी यात्रा को भी आगे बढ़ाया है। सर्जरी अगले सप्ताह होगी।


बाद में अपाहिज लड़की ने सोनू सूद का शुक्रिया अदा किया जिसमें लड़की ने कहा कि मां कहती थी कि धरती पर कहीं भगवान हैं। आज पता चला कि धरती पर सोनू सूद भगवान हैं। आपकी वजह से मैं अपाहिज होने से बच गई। जब सभी रिश्तेदारों ने मुंह मोड़ लिया तब आप सहारा बने सोनू भैया। मेरे पास आपको धन्यवाद देने के लिए शब्द नहीं है, मुझे आपने नई जिंदगी दी है। 
जिसपर सोनू सूद ने रिप्लाई किया कि 'अपाहिज कैसे होने देता आपको बहन। 
जल्द ही गाँव में दौड़ती हुई दिखोगी ।
देश बदलेगा।

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments