news-details
entertainment

तापसी पन्नू ने कहा - कुछ भी गलत किया है तो मैं सजा को तैयार हूं 

अभिनेत्री तापसी पन्नू ने कहा है कि उन्हें नहीं पता कि पिछले सप्ताह इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने उनके घर पर क्यों छापेमारी की। साथ ही यह भी कहा कि उनके पास डर की कोई वजह नहीं है। साथ ही यह भी कहा कि यदि उन्होंने कुछ गलत किया है तो सजा भुगतेंगी। 

यह भी पढ़ें : दो घंटे की पूछताछ के बाद क्राइम ब्रांच के ऑफिस से निकले ऋतिक रोशन

तापसी पन्नू ने टीवी चैनल एनडीटीवी को दिए एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने और उनके परिवार ने प्रक्रिया में सहयोग किया। छापे में 5 करोड़ रुपए नकद लेनदेन की रशीद मिलने को लेकर उन्होंने ठीकरा मीडिया पर फोड़ा है। अभिनेत्री ने कहा कि मीडिया ने डॉट्स को मिलाते हुए 5 करोड़ रशीद मिलने की बात कही है, जबकि टैक्स डिपार्टमेंट ने नहीं कहा है कि यह उनके घर पर मिला था।

इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने 3 मार्च को तापसी पन्नू और फिल्ममेकर अनुराग कश्यप के घर और दफ्तरों पर छापेमारी की थी। इन्होंने बंद हो चुके फैंटम फिल्म्स की शुरुआत की थी। फैंटम फिल्म्स पर लगे टैक्स चोरी के आरोप की जांच के लिए मुंबई, पुणे सहित देशभर के 30 ठिकानों पर छापेमारी की गई थी।  

तापसी ने एक सवाल के जवाब में कहा, ''मैं हैरान हूं कि कौन मुझे 5 करोड़ रुपए दे रहा है। पेरिस में मेरा बंगला होने की भी बात कही गई। इनकम टैक्स ऑफिसर्स की ओर से पूछे गए सभी सवालों के मैंने जवाब दिए। मेरे परिवार और मैंने आईटी डिपार्टमेंट के साथ सहयोग किया।

यह भी पढ़ें : Amazon Prime की वेब सीरीज़ में होगा Shahid Kapoor का Digital Debut

अभिनेत्री ने कहा, ''यदि कुछ भी गलत था तो वह सामने आएगा। मैं कुछ छिपा नहीं सकती हूं। यदि मैंने कुछ गलत किया है, मैं सजा भुगत लूंगी।'' छापे की वजहों को लेकर वह क्या सोचती हैं? इसके जवाब में पन्नू ने कहा, ''इस बात की पुष्टि के लिए कोई रास्ता नहीं है कि क्यों मुझपर छापे पड़े। जब आईटी के छापे पड़े हैं तो प्रक्रिया का पालन करने के अलावा कोई विकल्प नहीं है।''

You can share this post!

0 Comments

Leave Comments